PM Modi Tejas: तृणमूल कांग्रेस के सांसद शांतनु सेन ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु में लड़ाकू जेट तेजस विमान में उड़ान भरी. इसी को लेकर सेन ने पीएम मोदी पर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के उड़ान भरने के बाद तेजस लड़ाकू विमान "दुर्घटनाग्रस्त" हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीएमसी सांसद ने दावा किया कि "मुझे थोड़ा डर लग रहा है कि जब देश में नरेंद्र मोदी थे तो इसरो फेल हो गया. जब कंगना रनौत नरेंद्र मोदी से मिलीं तो उनकी फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई. जब विराट कोहली ने नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाया, तो लगातार 3 साल तक उनका शतक नहीं बना. हाल ही में हुए विश्व भारत लगातार 10 मैच जीता, लेकिन वह सिर्फ इसलिए हारी कि हमारे प्रधान मंत्री उस स्टेडियम में गए." उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने तेजस में सफर किया है अब वह भी क्रैश हो सकता है.


ख्याल रहे कि पीएम मोदी ने शनिवार को ट्विन-सीटर ट्रेनर एलसीए विमान में उड़ान भरी, जिसे पिछले महीने हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड द्वारा भारतीय वायु सेना को सौंपा गया था. विदेश मंत्री ने 'एक्स' पर लिखा, "तेजस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उड़ान आत्मनिर्भर भारत और रक्षा क्षेत्र में मेक इन इंडिया को बढ़ावा देना है. यह राष्ट्र की रक्षा के प्रति उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करता है."


इसके अलावा टीएमसी के कुणाल घोष ने कहा कि जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, बीजेपी कभी धर्म के नाम पर तो कभी युवाओं के नाम पर राष्ट्रवाद की राजनीति कर रही है. कुणाल घोष ने सोमवार को कहा "समस्या यह है कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. बीजेपी की नीतियां जनविरोधी नीतियां हैं. इसलिए, बीजेपी को लग रहा है कि वह हार जाएगी. यह तेजस के बारे में नहीं है. बीजेपी कभी धर्म के नाम पर, कभी धर्म के नाम पर राष्ट्रवाद की राजनीति कर रही है. हम इसकी निंदा कर रहे हैं. तेजस एक अलग चीज है. उनके (पीएम मोदी) इरादे क्या हैं?...तेजस विषय नहीं है...वह 'रोटी-कपड़ा-मकान' के मुद्दों से भटक रहे हैं."
 
हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने 4 अक्टूबर को बेंगलुरु में भारतीय वायु सेना (IAF) को पहला लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट (LCA) ट्विन-सीटर ट्रेनर वर्जन विमान सौंपा.