Bihar News: बिहार के जिला नालंदा से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है. खबर है कि यहां बिहार बोर्ड की तरफ से इंटरमीडिएट का पेपर था, जिसमें 500 लड़कियां थीं. इनके बीच एक लड़का अकेला था, जो लड़कियों को देख कर बेहोश हो गया. लड़का नर्वस होने की वजह से बेहोश हो गया. लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लड़के की हालत स्थिर है. 


घबराहट से हुआ बेहोश


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नांलदा जिले के बिहार शरीफ में मौजूद अल्लामा इकबाल कॉलेज में मणिशंकर ब्रिलियंट नाम का लड़का एग्जाम देने आया था. जिस परीक्षा केंद्र पर वह पहुंचा था, वहां 500 लड़कियों में वह अकेला था. इस बात की जानकारी मिलते ही लड़का नर्वस हो गया और बेहोश हो गया. इसके बाद लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घर वालों ने बताया कि लड़का घबराहट की वजह से बेहोश हो गया. उसे बुखार आ गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.


यह भी पढ़ें: दिल्ली के वो 5 बाजार जो रात में खुले रहते हैं, मशहूर है यहां की ये चीजें


अस्पताल में भर्ती हुआ लड़का


न्यूज एजेंसी ने लिखा है कि छात्र परीक्षा केंद्र गया तब उसने देखा कि पूरा हॉल लड़कियों से भरा हुआ है. जिससे वह घबरा गया और उसको बुखार आ गया. लड़के को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जाती है.


लड़कियों का वीडियो वायरल


इससे पहले बिहार शरीफ का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां एक कॉलेज का लोहे के रॉड वाला गेट फांद कर अंदर जा रही हैं. बताया जाता है कि लड़कियां कॉलेज में देर से पहुंची थीं इसलिए उन्हें गेट के बाहर रोक दिया गया था. इसके बाद लड़कियों ने यह कदम उठाया.


Zee Salaam Live TV: