IT Company Gifted Cars to Employees: चेन्नई में मौजूद एक आईटी कंपनी ने अपने 50 कर्मचारियों को तोहफे में कार गिफ्ट की है. एक निजी कार्यक्रम के दौरान कंपनी के मालिक मुरली विवेकानन्दन ने अपने कर्मचारियों के काम से खुश होकर उन्हें तोहफे में कार गिफ्ट कर दी. कंपनी 2009 से आईटी इंडस्ट्री में काम कर रही है. इसके साथ ही कंपनी के चैयरमैन ने उस वक्त सभी को हैरत में डाल दिया जब उन्होंने अपने 38 कर्मचारियों को कंपनी का 33 फीसद शेयर बांट दिया और अपने ही कंपनी में उनको शेयरधारक बनाकर हैरान कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्मचारी बनेंगे शेयर होल्डर:
इसके साथ ही कंपनी के चेयरमैन ने इस बात का भी ऐलान किया है कि कंपनी में अच्छा काम करने वाले 100 कर्मचारियों को हर साल कंपनी कार देगी और साथ में कंपनी का शेयरधारक भी बनाएगी.


हर साल मिलेगी कर्मचारियों को तोहफे में कार:
मीडिया से बात करते हुए कंपनी के चेयरपर्सन मुरली विवेकानन्दन ने कहा कि "बहुत सारे कर्मचारी लंबे समय तक कंपनी में अपना समय और मेहनत देते हैं. इसलिए हमने उनके लिए पिछले साल से ये योजना शुरू की है. पिछले साल हमने अपने कर्मचारियों को 100 कारें गिफ्ट की थी. वहीं इस साल हमने 50 कारें अपने कर्मचारियों को तोहफे में दिया है. इसके अलावा जो कर्मचारी काफी वक्त से हमारे साथ काम कर रहे हैं, उन्हें हम कंपनी का हिस्सेदार बनाने की योजना भी बना रहे हैं, इसलिए हमने अपने पुराने कर्मचारियों के लिए 33 फीसद हिस्सेदारी आरक्षित की है. हम अपने कर्मचारियों के साथ सिर्फ फायदे की बात नहीं करते बल्कि कंपनी के विकास के लिए भी उनसे सुझाव भी लेते हैं. 


फार्मा कंपनी ने भी किया था कर्मचारियों को कार गिफ्ट: 
चेन्नई की इस आईटी कंपनी की तरह हरियाणा की एक फार्मा कंपनी ने भी अपने कर्मचारियों को पिछले साल दिवाली पर खास तोहफे दिए थे. उनमें से 12 लोगों को टाटा की पंच कार गिफ्ट में मिली थी,  वहीं बाकि लोगों को भी काफी महंगे तोहफे से नवाजा गया था. कंपनी के तमाम कर्मचारी दिवाली पर इस तरह के तोहफे पाकर काफी खुश नजर आ रहे थे.