Jabalpur IMA Meeting Fight Video:  इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की सालाना मीटिंग के दौरान ख़ूब हाथापाई हुई. मीटिंग के दौरान जबलपुर के डॉक्टर्स ने खूब लात-घूंसे चलाए. इस पूरी लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर ख़ूब कमेंट करते दिख रहे हैं.


आईएमए का वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक़ जबलपुर में आईएमए की सालाना मीटिंग चल रही थी. स्पीच दी जा रही थी इतने ही देर में माहौल गर्म हुआ और बहस होने लगी. थोड़ी देर बाद यह बहस इतनी बढ़ गई कि लात घूंसे चलने लगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये जगं आईएमए अफ़सरान के सामने हो रही है. कुछ डॉक्टर्स आपस में भिड़ रहे हैं और कुछ बीच बचाव की कोशिश कर रहे हैं.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ आईएमए के ज़िला सद्र डॉ अमरेंद्र पांडे ने प्रोग्राम की शुरूआत की थी. उन्होंने प्रोग्राम में स्पीच देने शुरू की और इस दौरान पांडे ने डाक्टर्स के ख़िलाफ़ तब्सिरा करना शुरू कर दी. जिसकी मुख़ालेफत ग्वालियर से आए लोगों ने की. जिसके बाद डॉक्टर पांडे ने उन डॉक्टर्स को गेट आउट कह दिया और फिर मामला गर्म हो गया और लात-घूंसे चलने लगे.


अफ़सरान को करना पड़ा बीच-बचाव


लड़ाई को बढ़ता देख मौक़े पर मौजूद अफ़सरान और दूसरे डॉक्टर्स को बीच बचाव के लिए आना पड़ा. ये झगड़ा काफी देर तक चलता रहा. जिसके बाद डॉ अमरेंद्र पांडे के माफ़ी मांगने के बाद ही पूरा झगड़ा ख़त्म हुआ. इस मामले को लेकर डॉक्टर पांडे का कहना है कि ग्वालियर और इंदौर के मेंबर आईएमए के हेडक्वार्टर को जबलपुर से छीन लेना चाहते हैं. इसी वजह से यह पूरा झगड़ा हुआ है.


आईएमए के रियासती सद्र ने कही ये बात


आईएमए के रियासती सद्र डॉ राकेश पाठक ने इस पूरे वाक़्य की मज़म्मत की है और कहा है कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी और जो भी डॉक्टर्स क़ुसूरवार पाए जाएंगे उनके ख़िलाफ़ एक्शन लिया जाएगा.