Blast in Jammu and Kashmir: जम्मू व कश्मीर के जिला राजौरी में उसी जगह पर एक और हादसा हुआ जहां पर बीते कल आतंकवादियों ने 4 लोगों को गोली मार दी थी. धमाके में एक बच्चे की मौत हो गई है तो वहीं 5 लोग जख्मी हो गए हैं. बीते कल हुई गोलीबारी के बाद सिक्योरिटी फोर्सेज ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. 


धमाके में 4 लोग हुए जख्मी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते दिन आतंकवादियों ने राजौरी के डांगरी इलाके में तीन अल्पसंख्यकों के घरों पर हमला कर 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. बताया जाता है कि आतंकवादियों ने फौजी की ड्रेस पहनी हुई थी. उन लोगों ने पहले लोगों के पहचान पत्र मांगे उसके बाद उनकी हिंदू पहचान की. इसके बाद लोगों को गोली मार दी. मारे जाने वाले लोगों में दीपक कुमार भी थे. आज दीपक के यहां ही धमाका हुआ जिसमें 4 लोग घायल हो गए. घायल होने में तीन औरतें हैं. सभी घयलों को अस्पताल ले जाया गया है. धमाके में एक बच्चे की मौत हो गई है. 


यह भी पढ़ें: दुबई में खुलेआम बिकेगी शराब! फ्री में मिलेगा लाइसेंस, नहीं लगेगा 30% टैक्स


लोगों ने किया एहतिजाज


बीते कल हुए महले के बाद इलाके के लोगों में गम व गुस्सा है. इलाके के लोगों ने इस मामले को लेकर गम व गुस्सा है. मकामी लोगों का कहना है कि ''जिला प्रशासन विफल हो गया है. हमारी मांग है कि एलजी मनोज सिन्हा यहां आएं और हमारी मांगों को सुनें."


उपराज्यपाल ने जताया दुख


राजौरी में हुए हमले की जम्मू व कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिंन्हा ने निंद की है. लेफ्टीनेंट गवर्नर के दफ्तर से कहा गया है कि "हमले में शहीद हुए हर शख्स के निकटतम संबंधी को 10 लाख रुपए की अनुग्रह राशि और एक सरकारी नौकरी दी जाएगी. गंभीर रूप से घायलों को 1 लाख रुपए दिए जाएंगे."


Zee Salaam Live TV: