Kishtwar Road Accident: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. गुरुवार को जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत की हो गई है. जबकि इस दुर्घटना में एक लोग की जख्मी होने की खबर  है. स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचर सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिले के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह दुर्घटना किश्तवाड़ के भंडारकोट इलाके में हुई है, जहां एक गाड़ी के गहरी खाई में गिर जाने से चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया किड्राइवर ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया, जिससे गाड़ी खाई में गिर गई. उन्होंने कहा कि मरने वाले लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस उनकी पहचान कर रही है. एक पुलिस अफसर ने बताया, "घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. जबकि, चारों मृतकों की पहचान की जा रही है."


 बता दें कि जम्मू-कश्मीर ट्रफिक पुलिस  डोडा, किश्तवाड़, राजौरी और पुंछ के पहाड़ी जिलों में हादसे से बचने के लिए ड्राइवरों को सावधानी बरतने की सलाह देती रहती है. फिर भी ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं, जिस वजह से दुर्घटनाएं होने का खतरा हमेशा बना रहता है.


जम्मू- कश्मीर के इन चार जिलों में हमेशा एक्सीडेंट होने की खबर आती रहती है. बता दें कि 14 सितंबर 2022 को एक मिनी बस गहरी खाई में गिर गई थी, जिसमें चार महिलाओं समेत ग्यारह लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में 29 लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने बताया था कि यह बस गली मैदान से पुंछ जा रही थी, तभी सुबह करीब साढ़े आठ बजे सावजियन के सीमावर्ती इलाके में बरारी नाला के पास दुर्घटना का शिकार हो गई थी.