Baramulla Blast: सोमवार को जम्मू व कश्मीर के जिला बारामुला में एक धमाका हो गया. इसकी चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई. धमाका शेर कालोनी में एक कबाड़ की दुकान में हुआ. धमाके के वक्त ट्रक से कबाड़ उतारा जा रहा था. सोपोर के एसपी दिव्या डी ने हादसे की तस्दीक की. उन्होंने बताया कि "वे कबाड़ उतार रहे थे जब हादसा हुआ. बदकिसमती से 4 लोगों की मौत हो गई." पुलिस और सेना ने इलाके की घेराबंदी की है और जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उतार रहे थे कबाड़
न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बताया कि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. वाकी दो लोग जख्मों की ताब ना ला सके और उन्होंने दम तोड़ दिया. मरने वालों की पहचान नाजिर अहमद, अजीम अशरफ, अब्दुल रशीद भट और आदिल मुश्ताक हैं. सभी लोग शेर बाग के रहने वाले हैं. हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनकी उम्र 20 से 45 साल थी. 


पुलिस ने जांच शुरू की.
मौके पर एक फॉरेंसिक टीम पहुंची है, जो हादसे की वजह की जांच कर रही है. खबर लिखे जाने यह पता नहीं चल पाया था कि यह हादसा क्यों हुआ. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. मामले में पुलिस हैरा है कि यह हादसा कैसे हुआ. पुलिस जांच कर रही है कि इस हादसे में क्या कोई आतंकवादी एंगल है या नहीं. 


कुपवाड़ा में मुठभेड़
इससे पहले कुपवाड़ा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के दरमियान मुठभेड़ हुई थी. इसमें एक पाकिस्तानी मारा गया था. इसके अलावा एक आर्मी का अफसर शहीद हुआ था और चार जवान घायल हुए थे. सेना ने अपने बयान में कहा था कि कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में हमला हुआ था. 


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.