Ghulam Nabi Azad News: डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के चीफ गुलाम नबी आजाद ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी की ओर से जम्मू-कश्मीर के लोगों की नौकरियों और जमीन पर अधिकार सुरक्षित करने की सियासी लड़ाई जारी रहेगी. आजाद ने कहा कि अगर अगले असेंबली इलेक्शन में डीपीएपी जीत हासिल करने में कामयाब हो जाती है और उसकी सरकार बनती है तो वह राज्य की तरक्की और करप्शन से मुक्त शासन पर ध्यान फोकस करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जनता के अधिकारों की लड़ाई जारी रहेगी: DPAP
गुलाब नबी आजाद ने कहा कि, हम स्थानीय लोगों के लिए नौकरियां और भूमि अधिकार सुरक्षित करने के लिए अपनी राजनीतिक लड़ाई जारी रखेंगे.चेनाब घाटी के 10 दिवसीय दौरे के समापन पर अपने गृहनगर भद्रवाह के चिराल्ला में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए आजाद ने कहा कि, स्थानीय लोगों के लिए भूमि और नौकरियों पर अधिकार सुरक्षित करना हमारी पार्टी का अहम एजेंडा है, इसलिए हमारी लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक केंद्र से इस संबंध में गांरटी नहीं मिल जाती. उन्होंने कहा कि उनका सपना इलाके के लोगों को सियासी और आर्थिक रूप से इतना ताकतवर बनाना है कि उन्हें किसी के आगे हाथ फैलाने की जरूरत न पड़े.



बीते साल कांग्रेस से तोड़ा नाता
अपने दौरे के दौरान डीपीएपी चीफ ने विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात का हवाला देते हुए कहा कि जनता द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों से राब्ता किया जाएगा. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि उनकी पार्टी जम्मू-कश्मीर सरकार द्वारा भूमि खाली कराने के लिए उठाए जा रहे दंडात्मक कदम के खिलाफ है. उन्होंने दावा कि प्रशासन को ये अभियान डीपीएपी की मुखालेफत के बाद रोकना पड़ा. बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने अगस्त 2022 में कांग्रेस से तकरीबन पांच दशक पुराने रिश्ते को तोड़ दिया था और बाद में डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के नाम से एक नई पार्टी बनाई थी.


Watch Live TV