J&K News: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने एक मजदूर को मौत के घाट उतार दिया है. मरने वाले की पहचान मुकेश के तौर पर हुई है, जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि नौपेरा इलाके में आतंकवादियों ने मनोज नाम के एक मजदूर पर फायरिंग की, इस हमले में उसकी मौत हो हई है. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है.


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया ट्वीट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया,"पुलवामा के तुमची नौपोरा इलाके में आतंकवादियों ने यूपी के मुकेश नाम के एक मजदूर पर गोली चला दी, जिसने बाद में दम तोड़ दिया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है." बता दें इससे पहले श्रीनगर के ईदगाह में हमला हुआ था. जहां पुलिस इंस्पेक्टर पर फायरिंग कर दी थी.


पुलिस ने कही ये बात!


पुलिस ने इस मामले को लेकर जानकारी दी कि ईदगाह के पास आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर मसरूर अहमद पर गोलियां चलाई और इस दौरान वह घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. शुरुआती जांच से पता लगा कि इस आतंकी हमले में पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया था. हमले के बाद इलाके की घेराबंदी की गई और मामला दर्ज किया गया. इस हमले की जिम्मेदारी टीआरएफ-लश्कर ने ली है.


कुपवाड़ा में आतंकी ढेर


बीते रोज कुपवाड़ा जिले में एलओसी पर सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया. इस दौरान सेना की कार्रवई में पांच आतंकी मारे गए. पुलिस ने बताया कि इस ऑपरेशन में पांच आतंकी को न्यूट्रालाइज किया गया है.