Rajouri Pak Drone Shot Down: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. भारतीय फौज ने एक बार फिर पाकिस्तान के इरादों पर पानी फेर दिया. जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. पाकिस्तान से जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एलओसी पार कर भारतीय क्षेत्र में दाखिल हुए एक ड्रोन को मार गिराया. इलाके में फौज का सर्च ऑपरेशन जारी है. पूरे इलाके को फौज ने अपने घेरे में ले लिया है और चप्पे-चप्पे पर सेना की नजर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि ड्रोन से बांधे गए पैकेट से एके-47 राइफल की पांच मैगजीन, 131 गोलियां, दो लाख रुपये कैश और कई दूसरा सामान बरामद किया गया है. जराए के मुताबिक, उन्हें शक है कि कुछ अन्य ड्रोन ने हथियार, विस्फोटक या ऐसी कई चीजे गिराई गई होंगी और उन्हें बरामद करने के लिए फौज का सर्च ऑपरेशन जारी है. डिफेंस डिपार्मेंट के एक प्रवक्ता ने कहा, 12 और 13 अप्रैल की दरमियानी रात इंडियन आर्मी के सतर्क जवानों ने पुलिस के साथ मिलकर ड्रोन बरामद किया, जो जिले के सुंदरबनी सेक्टर के बेरी पट्टन इलाके में पाकिस्तान से एलओसी को पार करके हिन्दुस्तानी इलाके में दाखिल हुआ था. 



वहीं इससे पहले आधिकारिक जराए ने जानकारी देते हुए बताया था कि एलओसी से लगे बेरी पाटन और सियोट के इलाकों में हवा में कोई संदिग्ध चीज नजर आई, जिसके बाद जंगी पैमाने पर घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी फोर्सिस इस मुहिम में एक ड्रोन को मार गिराने में सफल रहे. जराए ने दावा किया कि इलाके के कई गांवों में सर्च मुहिम चलाई जा रही है और कुछ चीजे बरामद होने की उम्मीद है. एक ऑफिसर ने बताया "हम सिर्फ इतना बता सकते हैं कि एक ड्रोन को मार गिराने में हमें सफलता मिली है और उससे भेजा गया सामान बरामद कर लिया गया है और जैसे ही कोई बड़ी जानकारी प्राप्त होगी, उसके बारे में बताया जाएगा.


Watch Live TV