Kalkaji Temple: दिल्ली के नेहरू प्लेस में मौजूद कालकाली मंदिर कैंपस में मशहूर सिंगर बी प्राक के कार्यक्रम के दौरान मंच गिर गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 17 लोग घायल हुए हैं. स्टेज गिरने के बाद मंदिर कैंपस में भगदड़ मच गई. जानकारी के मुताबिक, जागरण कार्यक्रम में लगभग 1600 लोग मौजूद थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कालकाजी मंदिर में महंत कैंपस में यह जागरण हो रहा था. इस दौरान मशहूर सिंगर बी प्राक स्टेज शो कर रहे थे. वहीं, मंच पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इसके चलते लोहे और लकड़ी के फ्रेम से बना मंच टूट गया. स्टेज गिरने से 17 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए और एक महिला की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कालकाजी मंदिर कैंपस में आयोजित जागरण को पुलिस से इजाजत नहीं मिली थी. हालांकि, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कर्मचारी मौके पर तैनात किए गए थे. घटना के वक्त जागरण में लगभग 1600 लोगों का जमावड़ा था.



आयोजकों पर FIR दर्ज
घटना की सूचना मिलने के फौरन बाद दिल्ली पुलिस क्राइम टीम ने मंदिर परिसर का दौरा किया. जानकारी के मुताबिक, हॉस्पिटल में भर्ती दूसरे सभी घायलों की हालात स्थिर है. जबकि कुछ घायलों के बोन फ्रैक्चर होने की खबर है. फिलहाल पुलिन ने इस मामले में आयोजकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 337, 304 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.