Karnataka News: कर्नाटक के शहर  मंगलुरु में एक मेडिकल स्टूडेंट्स  पर कथित तौर पर बदमाशों के एक भीड़ ने हमला किया और पूछा कि क्या उसने 'द केरल स्टोरी' से कुछ नहीं सीखा है. जिसको लेकर चार छात्राओं ने 21 जुलाई को मंगलुरु शहर के उर्वा स्टोर पुलिस थाने में  में शिकायत दर्ज कराई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि मेडिकल की पढाई कर रही कुछ स्टूडेंट्स पनाम्बुर समुद्र तट पर घुमने गई थी. सभी बदमाश घूमने आई लड़के और लड़कियों पर नज़र रखने लगे, औऱ वीडियो भी बना लिया. लेकिन छात्रों ने कुछ नहीं कहा बदमाशों के हरकत को नज़रअंदाज कर दिया. 


घूमने आई लड़के और लड़की वहां से वापस चले गए. लड़का अपने बाइक से दूसरी ओर चले गए और लड़किया बस से अपने हॅास्टल ( पीजी ) की ओर निकल गईं. चारों लड़कियां जब बस से उतरकर  पीजी  की जा रही थी तभी सभी बदमाश उनका पीछा करते हुए उसके पास पहुंच गया और पूछा कि क्या उसने फिल्म द केरला स्टोरी से कुछ नहीं सीखा है. बदमाशों ने लड़कियों के साथ मारपीट की और धमकी भी दी.


पुलिस जांच में जुटी
पीड़िता ने अपनी फ्रेंड के साथ बदमाशओं के खिलाफ कायत दर्ज कराई और सभी गिरोह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच में जुट गई है. 


तटीय इलाकों में पुलिस की नई शाखा 
कांग्रेस की नई नवेली सरकार ने तटीय इलाकों में असामाजिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की एक नया ब्रांच स्थापित किया है. सरकार ने विशेष रूप से मंगलुरु में तटीय इलाकों में नई शाखा का उद्दघाटन किया है. 


इस पर हुआ था विवाद
पिछले दिनों  नई सरकार ने बजरंदग दल के तीन कार्यकर्ताओं को नोटिस जारी किया था जिसके बाद विवाद पैदा हो गया था. वहीं प्रदेश के सीएम सिद्धारमैया और गृह मंत्री जी.परमेश्वर नैतिक पुलिसिंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है और कहा है कि घटनाओं ने प्रदेश को नुकसान पहुंचाया है.


भाजपा सरकार पर तटीय क्षेत्र में नैतिक पुलिसिंग करने वाले हिंदू कार्यकर्ताओं और समूहों का समर्थन करने का आरोप था.