Karnataka Accident: कर्नाटक के हासन से बड़ी घटना की खबर आ रही है. यहां तीन वाहनों के आपस में टकरा जाने से 3 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 10 अन्य लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दूध के एक टैंकर, कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस और एक टेम्पो के बीच शनिवार को अर्सिकेरे तालुक में रात करीब 11 बजे टक्कर हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबरों के मुताबिक हादसे में मारे गए सभी लोग टेम्पो में सवार थे. टेम्पो, बस और दूध के टैंकर के बीच कुचला गया. छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों ने अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. सूत्रों के मुताबिक घायलों का यहां एक अस्पताल में इलाज हो रहा है.


यह भी पढ़ें: Fire in Iran: विरोध प्रदर्शनों के बीच ईरान की जेल में लगी आग, 8 लोग घायल


न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है वह लोग सुब्रमण्य और हसनंबा मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहे थे. वापसी के समय दर्शनार्थियों की टेंपो आर्सीकेरे तालुका के पास केएमएफ दूध की ट्रक से टक्कर हो गई. 


तीनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भयानक हुई कि टैंपों चकनाचूर हो गया. छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. आस-पास के लोगों ने हादसे का शिकार हुए लोगों को बचाने की कोशिश की. साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी. 


जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को बचाया और इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मुर्दा करार दे दिया. हादसा तेज रफ्तार होने की वजह से हुआ.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.