Hera Pheri 3 Karthik Aryan: हेरा फेरी फिल्म ने लाखों लोगों का दिल जीता था. जिसके बाद 'फिर हेरा फेरी' फिल्म को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था. अब मेकर्स 'हेरा फेरी 3' लाने वाले हैं. हालांकि इस फिल्म से अक्षय कुमार ने नाम पीछे ले लिया है. उनकी जगह कार्तिक आर्यन को रोल मिला है. अब कार्तिक आर्यन, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जगह रोल करते नजर आ सकते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि कार्तिक आर्यन मेकर्स की अक्षय कुमार के बाद पहली च्वाइस नहीं थे. उनसे पहले एक बेहतरीन एक्टर को फिल्म ऑफर की गई थी.


हेरा फेरी 3 इस एक्टर को कई गई थी ऑफर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए मना किया तो मेकर्स ने वरुण धवन को फिल्म ऑफर की. लेकिन वरुण ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. इसके पीछे वजह बताई गई कि वरुण अक्षय की काफी इज्जत करते हैं और इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए मना किया है. हालांकि वरुण धवन ने इस फिल्म को ब्लॉबस्टर करार दिया है.


क्यों छोड़ी अक्षय ने फिल्म?


अक्षय कुमार ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए इस फिल्म से हाथ पीछे खीचने की वजह बताई थी. अक्षय का कहना था कि 'हेरा फेरी' फिल्म उनकी लाइफ का हिस्सा है. वह इस बात से काफी अपसेट हैं कि फिल्म में वह नहीं हैं. इस दौरान अक्षय ने बताया कि फिल्म स्क्रिप्ट ने उन्हें ज्यादा मुतास्सिर नहीं किया है. इसकी वजह से उन्होंने हाथ पीछे खीचा है. अक्षय कहते हैं- मैं अपने फैंस का शुक्रगुजार हूं, जिन्होने मेरे लिए 'नो राजू, नो हेरा फेरी' ट्रेंड कराया. जितना वह दुखी हैं उतना ही मैं दुखी हूं.


आपको बता दें फिल्म 'हेरा फेरी और 'फिर हेरा फेरी' ने लोगों के बीच काफी धूम मचाई थी. फिल्म में परेशरावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की तिगड़ी ने लोगों का काफी दिल जीता था. अब हेरा फेरी 3 फिल्म में अक्षय का ना होना इसकी सक्सेस को काफी रिस्की बना देता है. बता दें फिल्म को नीरज वोरा और फिरोज नाडियावाला डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म कब तक रिलीज होगी इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है.


Zee Salaam Live TV