Kashmir Kid Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा साधन है जिसके जरिए लोग अपनी बात आसानीसे कह सकते हैं और उनकी शिकायत सरकार तक भी आसानी से पहुंच जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर बच्ची का वीडियो तेसी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह बच्ची पीएम मोदी से गुहार लगाती दिख रही है. इस लड़की की शिकायत इसके स्कूल से जुड़ी है जिसकी हालत जर्जर हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो कश्मीर के कठुआ के लोहिया मल्हार गांव का है. लड़की कहती है मोदी जी मेरी बात सुन लीजिए, हमें कैसे गंदे फर्श फर बैठना पड़ता हैय 


सोशल मीडिया पर वायरल है बच्ची का वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में बच्ची कहती है मोदी जी कैसे हो आप ठीक हो? मेरा नाम सीरत नाज है और मैं लोही मल्हार में रहती हूं. मैं सरकारी स्कूल में पढ़ती हूं, मुझे आपसे एक बात बोलनी है. आप सबकी बात सुनते हो तो मेरी भी बात सुनो. आगे वीडियो में बच्ची अपने पूरे स्कूल का दौरा कराती है. प्रिंसपिल के ऑफिस से लेकर  स्टाफ रूम तक दिखाती है. सीरत नाज कहती है कि देखिए हमारा फर्श कितना गंदा हो गया है और हमें यहां नीचे बिठाते हैं. मोदी जी आप अच्छा सा स्कूल बनवा दीजिए.



वीडियो में बच्ची कहती है कि देखिए हमारे स्कूल की बिल्डिंग कितनी गंदी हो गई है. इसके बाद बच्ची स्कूल के बिल्डिंग के अंदर जाकर फर्श को दिखाती है और कहती है कि आप प्लीज एक अच्छा सा स्कूल बनवा दीजिए. हमे नीचे गंदी जगह पर बैठना पड़ता है. हमारी यूनीफॉर्म गंदी हो जाती है फिर हमारी मम्मा हमें मारती है. इसके अलावा बच्ची कहती है कि उसके पास बैठने के  लिए बैंच भी नहीं है.


बच्ची के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. लोग पीएम मोदी से गुहार लगा रहे हैं कि इस बच्ची की गुजारिश को सुन लिया जाए और उसके स्कूल में बदलाव किए जाएं.