Delhi on High Alert: रविवार को केरल के एक कन्वेंशन सेंटर में प्रार्थना सभा के दौरान हुए ब्लास्ट के बाद दिल्ली में भी सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है. दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही साथ दिल्ली के सभी चर्च की हिफाज़त को और भी पुख्ता बनाने के निर्देश जारी किए गए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल केंद्रीय जांच एजेंसियों के साथ लगातार संपर्क में है. केरल में हुए ब्लास्ट के बाद दिल्ली पुलिस चप्पे-चप्पे पर नज़र रख रही है और खास तौर पर भीड़-भाड़ वाली जगहों पर पुलिस की पैनी नजर है. रविवार का दिन होने की वजह से भीड़भाड़ वाली जगह पर सिक्योरिटी के कड़े बंदोबस्त किये गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


धमाके में 13 लोगों की मौत
बता दें कि, केरल के मलाप्पुरम में रविवार को ब्लास्ट हुआ. यह ब्लास्ट फिलिस्तीन को लेकर हुई रैली के एक दिन बाद कन्वेंशन सेंटर में हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें अब तक 2 लोगों की जान चली गई है, वहीं बड़ी तादाद में लोग घायल हुए हैं. रविवार की सुबह एर्नाकुलम में यह धमाका हुआ, धमाके की इंटेसिटी काफी ज्यादा थी. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. इस धमाके को लेकर पुलिस ने बताया कि तकरीबन 9 बजे ये धमाका हुआ और उस वक्त वहां लगभग 2,300 लोग मौजूद थे. धाार्मिक सभा के लिए राज्य के अलग-अलग हिस्सों से लोग आए हुए थे. 


 


गवर्नर आरिफ मोहम्मद ने दुख व्यक्त किया
केरल के मंत्री पी राजीव धणाके मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया, वहीं स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज तुरंत हेल्थ वर्कर्स को हाजिर होने का आदेश दिया है. केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने कन्वेंशन सेंटर में धार्मिक सभा में हुए धमाके पर अफसोस का इजहार किया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन से बात की है और कन्वेंशन सेंटर में बम विस्फोट के बाद राज्य की स्थिति का जायजा लिया है. उन्होंने एनआईए और एनएसजी को भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच करने का निर्देश दिये हैं.


Watch Live TV