Muslim MLA Najeeb Kanthapuram: देश के कोने- कोने से इत्तेहाद की तस्वीरें सामने आती रहती है. वहीं अब केरल के मलप्पुरम से आपसी भाईचारे की शानदार तस्वीर देखने को मिली. यहां मुस्लिम एमएलए नजीब कांथापुरम ने एक मंदिर का इफ़्तेताह किया. मंदिर के उद्धाटन के मौक़े पर एमएलए काफ़ी जज़्बाती नज़र आए. उन्होंने कहा कि वे इस पल को ताउम्र याद रखेंगे और यह उनकी ज़िंदगी का अनमोल लम्हा है. इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के एमएलए मंगल को मलप्पुरम में वाक़े पेरिंथलमन्ना के पास मनालय में अयप्पा मंदिर का उद्घाटन करने पहुंचे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Gujarat Assembly Elections 2022: आमने सामने होंगे राहुल-मोदी! नवसारी का दौरा करेंगे दोनों नेता


मेरे ज़िंदगी का एक अनमोल लम्हा:एमएलए
एमएलए नजीब कांथापुरम ने इन लम्हों को बाक़ायदा तौर पर फेसबुक पर भी पोस्ट किया. विधायक ने पोस्ट में लिखा कि "बतौर एमएलए मुझे उद्घाटन करने के कई मौक़े मिले, लेकिन मैं पुनर्निर्मित मंदिर के उद्घाटन को हमेशा याद रखूंगा, क्योंकि यह मेरे ज़िंदगी का एक अनमोल लम्हा था". नजीब कांथापुरम ने फेसबुक पोस्ट में  लिखा कि "मंदिर समिति ने राज्य को धर्मनिरपेक्षता और भाईचारे का एक सुंदर संदेश दिया है. साथ ही उद्घाटन के दौरान मंदिर के अधिकारियों ने जिन दो नामों का ज़िक्र किया, इनमें पंचायत सदस्य मजीद मास्टर और अब्दुल अज़ीज़ का नाम शामिल है. इन दोनों ही मंदिर के कामों को लेकर लगातार सरगर्म नज़र आए.


सब एक दूसरे की मदद करते हैं: ट्रस्टी
इस मौक़े पर अयप्पा मंदिर के ट्रस्टी शशिधरन एम ने अपने ख़्यालात का इज़हार किया. उन्होंने कहा कि "गांव के लोग धार्मिक विभाजन को दरकिनार करते हुए एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं. यहां तमाम मज़हब के लोग एक दूसरे का सम्मान करते हैं. सब मिलजुल कर काम करते हैं. मंदिर के ट्रस्टी शिधरन ने मज़ीद बताया कि, 'हमने नजीब कंथापुरम को उद्घाटन के लिए बुलाया था क्योंकि वह मंदिर निर्माण को लेकर हमारी सभी गतिविधियों में सहयोग कर रहे थे".  मंदिर के उद्घाटन के मौक़े पर विशेष पूजा का आयोजन किया गया जिसमें कई लोगों ने हिस्सा लिया.


 


Watch Live TV