Live Breaking: आज सिंगापुर से पटना पहुंचे लालू यादव, बेटी ने कहा- एहतियात के साथ मिलें

जी सलाम वेब डेस्क Sat, 11 Feb 2023-8:58 am,

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

नवीनतम अद्यतन

  • आज पटना पहुंचेंगे लालू यादव:
    RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रासंप्लांट के बाद आज सिंगापुर से पटना लौटेंगे. यह जानकारी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया है. आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है. यह जरूरी बात हम सभी के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है. 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं. मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूं. पापा को स्वस्थ्य कर आप सब के बीच भेज रही हूं. अब आप लोग पापा का ख्याल रखिएगा. उनकी बेटी यह भी बताया कि उनको अभी भी इंफेक्शन से बचना है. इसलिए सभी लोग एहतियात के साथ उनसे मिलने आएं.

  • Maulaalna Mahmood Madani: देशभर में मुसलमानों के तमाम मुद्दों पर दिल्ली के रामलीला मैदान से खिताब करते हुए मौलाना महमूद मदनी ने कहा है कि यह देश जितना नरेंद्र मोदी और मोहन भागवत का है उतना ही महमूद मदनी का है. पढ़िए पूरी खबर

  • मरने वालों की तादाद 23000
    Turkey Syria: तुर्की और सीरिया में आए तबाही मचा देने वाले जलजले से हर रोज मरने वालों की तादाद बढ़ रही है. बताया जा रहा है कि अब तक 23000 से ज्यादा लोग मौत का निवाला बन चुके हैं. लोगों को अभी तक मलबे से निकालने का काम जारी है. इसके अलावा ठंड के चलते वहां राहती काम में और ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. कई शहरों में तापमान शून्य से भी नीचे है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link