Azamgarh UP By-Elections 2022 Result Live Update: रामपुर और आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी को मिली करारी हार

जी सलाम वेब डेस्क Sun, 26 Jun 2022-10:03 pm,

Azamgarh UP By-Elections 2022 Result Live Update: आजमगढ़ से लोकसभा सीट से भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का अब चुनाव जीतना करीब तय हो गया है. वह अब भी करीब 10 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं.

नवीनतम अद्यतन

  • रामपुर और आजमगढ़ के नतीजों का ऐलान हो गया है. दोनों जगह समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को करारी हार का सामना करना पड़ा है. रामपुर में आसिम रजा को 42,192 वोटों से हार का सामना करना पड़ा वहीं आजमगढ़ से धर्मेंद्र यादव को 8679 वोटों से.

     

  • BJP के निरहुआ जीत की ओर गामज़न

    आजमगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ जीत को ओर गामज़न हैं. करीब 10 हजार से ज्यादा वोटों से निरहुआ आगे चल रहे हैं. थोड़ी देर में निरहुआ के जीत की आधिकारिक घोषणा हो सकती है.

  • आजमगढ़ बीजेपी की बढ़त बरकरार

    आजमगढ़ से जो ताजा खबर आ रही है, उसके मुताबिक, बीजेपी के उम्मीदवार निरहुआ 10 हजार से अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं. अब तक आठ लाख वोटों की गिनती पूरी हो चुकी है. अभी एक लाख वोटों की गिनती बाकी है.

  • बीजेपी के निरहुआ की लगातार बढ़त बरकरार
    आजमगढ़ की सीट पर बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ 11598 वोट से आगे चल रहे हैं. करीब 28 राउंड की गिनती हो चुकी है. अब तक निरहुआ को  252872 वोट मिले हैं, जबकि सपा 241274 वोट पाकर दूसरे स्थान पर है. . अभी 4 राउंड की गिनती होनी बाकी. 

  • आजमगढ़ में अखिलेश का किला ढहा
    आजमगढ़ में बीजेपी के उम्मीदवार  दिनेश लाल यादव निरहुआ 7224 वोटों से आगे चल रहे हैं. यहां दूसरे नंबर पर सपा के धर्मेंद्र यादव हैं. तीसरे नंबर पर बसपा के गुड्डू जमाली हैं.

  • आजमगढ़ को बढ़त हासिल
    आजमगढ़ में बीजेपी के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक बार फिर निर्णायक बढ़त बनाई है. निरहुआ 5864 वोटों से आगे चल रहे हैं. सपा के धर्मेंद्र यादव दूसरे नंबर पर हैं. यहां मुकाबले में लगातार उलटफेर हो रही है.

     

  • दिनेश लाल यादव निरहुआ फिर हुए आगे
    आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाब में एक बार फिर बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. बीजेपी के दिनेश लाल यादव निरहुआ ने फिर सबकत बढ़ा ली है. वह सपा के धर्मेंद्र यादव से करीब ढाई हजार से वोटों से आगे चल रहे हैं. वहीं, सपा के गुड्डू जमाली तीसरे नंबर पर हैं.

  • आजमगढ़ की सीट पर मुकाबला दिलचस्प
    आजमगढ़ की सीट पर मुकाबला लगातार दिलचस्प होता जा रहा है. यहां एक फिर बीजेपी के निदेश लाल यादव सपा के धर्मेंद्र यादव से आगे बढ़ गए हैं. अब तक निरहुआ को 10755, सपा के धर्मेंद्र यादव को 10257, बसपा के गुड्डू जमाली को 6630 वोट मिले हैं.

  • सपा के धर्मेंद्र यादव 150 वोटों से हुए आगे
    आजमगढ़ में बड़ा उलटफेर देखा जा रहा है. यहां कभी सपा और कभी बीजेपी के उम्मीदवार आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल सपा के धर्मेंद्र यादव 150 वोटों से आगे हो गए हैं. जबकि बीजेपी के दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' पिछड़ गए हैं.

  • आजमगढ़ में सपा को बड़ा झटका, बीजेपी के निरहुआ ने बनाई बढ़त 
    आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के रुझानों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. वहां बीजेपी के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सपा को पछाड़ कर बढ़त बना ली है. बताया जा रहा है कि निरहुआ शुरुआत में 647 वोटों से आगे चल रहे हैं.

  • आजमगढ़ में काउंटिंग के दौरान झड़प पर बोले SSP- कुछ कन्फ्यूजन था, जिसे दूर कर लिया गया है
    आजमगढ़ के SSP अनुराग आर्या ने लोकसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि गिनती निष्पक्ष तरीके से हो रही है. ऐसी कोई झड़प या कहासुनी नहीं हुई. हां कुछ कन्फ्यूजन पैदा हुई थी, जिसे दूर कर दिया गया है. एडीएम अनिल कुमार मिश्रा ने धर्मेंद्र यादव के इल्जाम पर कहा कि सपा के एजेंट्स पहले अंदर हैं तो ईवीएम पर सवाल का कोई मतलब नहीं बनता है.

  • आजमगढ़ में भी सख्त हुआ सुरक्षा घेरा
    यूपी के आजमगढ़ में भी मतगणना केंद्र के बाहर सुरक्षा घेरा सख्त कर दिया गया है. यहां गिनती जारी है. यहां फिलहाल सपा के धर्मेंद्र यादव आगे चल रहे हैं.

     

  • धर्मेंद्र यादव ने लगाया आरोप
    अभी आजमगढ़ में काउंटिंग शुरू भी नहीं हुई है कि सपा के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव ने बड़ा आरोप लगा दिया है. उन्होंने कहा है कि तगणना केंद्र के अंदर ईवीएम से खिलवाड़ किया जा रहा है, इसलिए मुझे वहां अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है.

  • Azamgarh UP By-Elections 2022 Result Live Update: आजमगढ़ समेत देश की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा घेरे में आज आठ बजे गिनती शुरू हो गई है. सबसे पहले पोस्टल बैलेट की गिनती हो रही है. बाद में ईवीएम खोली जाएगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link