Live Breaking: विवेक अग्निहोत्री ने अदालत में सबके सामने मांगी माफी, जज से जुड़ा है मामला

सिराज माही Mon, 10 Apr 2023-2:17 pm,

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

नवीनतम अद्यतन

  • विवेक ने आदालत में मांगी माफी

    द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली हाई कोर्ट में माफी मांग ली है. उन्होंने साल 2018 में जस्जिस एस. मुरलीधर के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसी सिलसिले में उनपर केस चल रहा था. उन्होंने कहा कि न्यायपालिका के लिए उनके मन में सम्मान है. उन्होंने एक ट्वीट में जस्टिस मुरलीधर की आलोचना की थी. 

  • SC ने अग्निपथ स्कीम पर लगाई मुहर

    सुप्रीम कोर्ट ने तीनों सेनाओं में भार्ती के लिए लाई गई अग्निपथ स्कीम को सही बताया है. सु्प्रीम कोर्ट का कहना है कि इस योजना को मनमानी योजना नहीं कहा जा सकता है. अदालत ने इस स्कीम के खिलाफ दायर तीन अर्जियों की सुनवाई करते हुए टिप्पणी की. इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने इस स्कीम को सही बताया था. 

  • कोरोना अपडेट

    भारत में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,880 नए मामले आने के बाद देश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 4,47,62,496 हो गई है. वहीं उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 35,199 पर पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार को सुबह आठ बजे जारी अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली तथा हिमाचल प्रदेश में चार-चार और गुजरात, जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र तथा राजस्थान में एक-एक मरीज की मौत होने के बाद देश में संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 5,30,979 हो गई.

  • टिन शेड गिरने से 7 लोगों की मौत

    महाराष्ट्र के अकोला जिले में तेज हवा और बारिश के कारण एक मंदिर परिसर में टिन के शेड पर पेड़ गिरने उसके नीचे खड़े सात लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए. स्थानीय प्रशासन ने सोमवार को यह जानकारी दी.

  • टिन शेड गिरने से 7 लोगों की मौत

    महाराष्ट्र के अकोला जिले में तेज हवा और बारिश के कारण एक मंदिर परिसर में टिन के शेड पर पेड़ गिरने उसके नीचे खड़े सात लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए. स्थानीय प्रशासन ने सोमवार को यह जानकारी दी.

  • काजल हिंदुस्तानी गिरफ्तार

    मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाली हिंदुत्व एक्टिविस्ट काजल हिंदुस्तानी को रविवार को गुजरात के गिर सोमनाथ से गिरफ्तार कर लिया गया है. इल्जाम है कि उन्होंने रामनवमी पर मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया जिससे 1 अप्रैल को उना में हिंसा हुई. 

  • जमशेदपुर में हिंसा

    झांरखंड के जमशेदपुर में रामनवमी के बाद एक बाद फिर हिंसा भड़क उठी है. यहां एक धार्मिक झंडे के कथित अपमन के बाद हिंसा शुरू हुई. दो गुटों के दरमियान पथराव हुआ. आगजनी हुई. दुकाने जला दी गईं. गाड़ियों में तोड़ फोड़ की गई. इलाके में धारा 144 लगा दी गई है. हिंसा के दौरान भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले का इस्तेमाल किया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link