Live Breaking: नूह हिंसा मामले मे अदालत ने मोनू मानेसर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे भेजा

सिराज माही Thu, 09 Nov 2023-11:56 am,

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

नवीनतम अद्यतन

  • मोनू मानेसर की न्याजिय हिरासत

    हरियाणा के नूह में हुई हिंसा मामले के आरोपी मोनू मानेसर को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे भेजा है.

  • BSF जवान की मौत

    जम्मू-कश्मीर में सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में बुधवार देर रात अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास पाकिस्तानी रेंजर्स की बिना उकसावे वाली गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारी के मुताबिक, सांबा में सीमा चौकियों को निशाना बनाकर की गई गोलीबारी, जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा पिछले 24 दिनों में संघर्ष-विराम उल्लंघन की तीसरी घटना है. उन्होंने बताया कि गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया, जिसे पहले एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर जम्मू के जीएमसी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • अमेरिकी विदेश मंत्री का भारत दौरा

    विदेश और रक्षा संबंधों को नई उचाई देने के लिए कल 10 नवंबर को अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन भारत आ रहे हैं. ब्लिंकन के साथ रक्षा मंत्री लॉयड ऑस्टिन भी भारत आएंगे. भारत और अमेरिका के बीच '2 प्लस 2' डॉयलोग होना है, भारत की ओर से विदेश मंत्री एस जयशंकर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिहं इस बैठक में मौजूद रहेंगे. इसी लिए इस मीटिंग को 2 प्लस 2 का नाम दिया गया है.

  • अमेरिका में भारतीयों की जीत

    अमेरिका में कम से कम 10 भारतीय-अमेरिकियों ने देश के अलग-अलग हिस्सों में हुए स्थानीय व राज्य स्तर के चुनावों में जीत हासिल की है. इनमें से ज्यादातर भारतवंशी डेमोक्रेट पार्टी से संबंधित हैं. यह जीत अमेरिका की राजनीति में भारतीय समुदाय के बढ़ते दबदबे को दर्शाती है. चुनावों में जीत हासिल करने के बाद सभी 10 भारतीय-अमेरिकियों ने अपने क्षेत्र के लोगों के कल्याण के लिए काम करने का संकल्प लिया.

  • अमेरिकी ड्रोन गिरा

    इजराइल और फिलिस्तीन की जंग के बीच में जिस तीसरे संगठन का नाम सामने आ रहा है वह है हूती ग्रुप. इस संगठन ने हाल ही में इजराइल पर कई मिसाइलें दागी थीं. अब एक बार फिर इसी ग्रुप ने बुधवार को यूएस मिलिट्री का MQ-9 ड्रोन गिराय दिया है. इस बात की जानकारी खुद एक हूती समुदाय के अधिकारी ने दी है. इससे पहले भी हूती ग्रुप ने एक यूएस ड्रोन को गिराया था. हूती एक ईरान समर्थक ग्रुप है जो यमन में एक्टिव है.

  • दिल्ली की हवा में जहर 

    दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण के स्तर और हवा में घुले जहर ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी हैं. जहरीली हवा की वजह से लोगों को सांस लेने में दिक्कत, आखों में जलन और गले में खराश जैसी शिकायतें हो रही हैं. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक दिल्ली का आज का AQI 421 के आस पास दर्ज किया गया है. सुबह के वक्त कई इलाकों में धुंध की चादर छाई हुई है. हालांकि मौसम विभाग में आसार जताई है कि 10 नवंबर से बारिश हो सकती है. गाजियाबाद: 370, फरीदाबाद: 414, गुरुग्राम: 397, नोएडा: 397, ग्रेटर नोएडा: 455,

  • हमास को बर्बाद कर दिया

    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हमास के कमांडर अबू मोहम्मद ने इल्जाम लगाया है कि हमास के चीफ इस्माइल हानिए और याह्मा सिनवार ने हमास को बर्बाद कर दिया है. उन्होंने बताया कि उनका प्लान कुछ इजरायली नागरिकों को बंधक बनाना था, लेकिन बाद में अचानक प्लान बदल दिया गया. उनसे कहा गया कि वह जैसे चाहें वैसे हमला कर सकते हैं. अब हमास के चीफ विदेशों में बैठे हैं और उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है.

  • बस में आग

    दिल्ली के गुरूग्राम में यात्रियों से भरी वोलवो बस में आग लग गई. इस हादसे में 2 दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है. आग चलती हुई बस में लगी. कुछ लोगों ने चलती हुए बस से कूदकर अपनी जान बचाई. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link