Biryani Fest in MP: मध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने बड़ा अभियान शुरू किया है. पार्टी ने लोगों को रिझाने के लिए बिरयानी फेस्ट का आयोजन करना शुरू कर दिया. पार्टी का दावा है कि वह पूरे दम खम से मध्य प्रदेश विधानसभा में उतरेगी. पार्टी के नेताओं का दावा है कि पार्टी यहां एक लाख ले ज्यादा सदस्य बना चुकी है. 


25 हजार लोग हुए पार्टी में शामिल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नरेला सीट से दावेदार AIMIM के नेता तौकीर निजामी का कहना है "अतिथि देवो भव के तहत लोग स्वादिष्ट बिरयानी खा रहे हैं. अकेले भोपाल की नरेला विधानसभा में जहां 40 फीसदी लोग मुस्लिम समुदाय के हैं, यहां करीब 25 हजार लोग पार्टी में शामिल हुए हैं."


बिरयानी की दावत दे रहे हैं


निजामी के मुताबिक "विधानसभा चुनाव से पहले AIMIM ने 10 लाख से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. लोग उत्साह के साथ जुड़ रहे हैं. हम लोगों को बिरयानी दावत भी दे रहे हैं. हैदराबादी बिरयानी भारत में बहुत मशहूर है." 


यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान मैच पर आया ओवैसी का रिएक्शन, बोले- 'यह भी नहीं खेलना था'


इन सीटों पर है AIMIM की नजर


तौकीर निजामी के मुताबिक "2023 के विधानसभा चुनाव में AIMIM मध्य प्रदेश की 50 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. भोपाल, इंदौर, जबलपुर, खंडवा, खरगोन और बुरहानपुर जैसे शहरों में AIMIM के दावेदारों ने भी जोर-शोर से काम करना शुरू कर दिया है." 


ख्याल रहे कि हाल ही में MP में नगरीय निकाय चुनाव में AIMIM के 7 पार्षद जीते. MP में AIMIM का प्रभाव भोपाल, जबलपुर, इंदौर, खंडवा, खरगोन और बुरहानपुर में है.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.