भोपाल: कहते हैं कि टैलेंट कभी किसी वसायल का मोहताज नहीं होता बल्कि जिन्हें खुद पर भरोसा होता है, वह एक न एक दिन अपनी मंज़िल हासिल करके ही रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मध्यप्रदेश के नीमच में चाय की दुकान लगाने वाले सुरेश गंगवाल की बेटी आंचल ने तारीख रकम कर दिखाई है. आंचल ने अपनी पढ़ाई के दम पर एयर फोर्स तक का सफर तय किया है. 


आंचल अब वायुसेना में फाइटर प्लेन उड़ाएंगी. आंचल की कामयाबी पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट किया है. 


शिवराज ने कहा, 'नीमच में चाय की दुकान लगाने वाले सुरेश गंगवाल की बेटी आंचल अब एयरफोर्स में फाइटर प्लेन उड़ाएगी. मध्य प्रदेश को फख्र महसूस कराने वाली बेटी आंचल अब मुल्क के फख्र और ऐज़ाज़ की हिफाज़त के लिए आसमान की ऊंचाइयों में उड़ान भरेगी. बेटी को मुबारकबाद!'


शिवराज सिंह ने आंचल के लिए नज्म (कविता) भी पोस्ट की. शिवराज ने लिखा, 'रौशन थी धरती तुझसे, अब रौशन होगा आसमां भी, दुआओं पर परवाज करो, रौशन कर दो जहां भी, अंधेरों को चीरकर फिर एक बेटी 'आंचल' ने रच दिया है इतिहास, ऐसे ही बढ़ती रहें बेटियां, यही तो हैं हम सबका गौरव और अभिमान भी. बेटी आंचल को स्नेह और आशीर्वाद! माता-पिता को बहुत-बहुत बधाई!'


Zee Salaam Live TV