NCP Sharadchandra Pawar Candidates List:  महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शरद पवार गुट ने उम्मीजवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने शनिवार को इस लिस्ट में कुल 22 प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाई है. इससे पहले जारी की गई पहली लिस्ट में पार्टी ने 45 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरी लिस्ट में पार्टी ने एरंडोल सीट से से सतीश पाटिल को टिकट दिया है,जबकि अकोल्या से अमित भांगरे को उम्मीदवार घोषित किया गया है. इसके अलावा गंगापुर से सतीश चव्हाण को चुनाव मैदान में उतारा है. बीड से संदीप क्षीरसागर, पार्वती से अश्विनी कदम, मालशिर उत्तम जानकर की उम्मीदावारी घोषित की गई है.


यहां देखें 22 उम्मीदवारों के नाम...



जयंत पाटिल का शिंदे सरकार पर हमला


उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी करने के दौरान एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने महायुति सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सिर्फ चुनाव के लिए प्यारी बहनों को खुश करने का काम चल रहा है. उन्होंने किजयश्री थोराट को लेकर दिए गए बयान को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि राज्य ने देखा कि प्यारी बहनों के साथ कैसा व्यवहार किया गया. उन्होंने किसानों को लेकर कहा कि एनडीए सरकार की वजह से हर दिन दो किसान सुसाइड कर रहे हैं. महाराष्ट्र में कपास और सोयाबीन को भारी नुकसान हुआ है, लेकिन 'महायुति' सरकार ने किसानों की मदद नहीं की.


ज्ञात हो कि एनसीपी शरद पवार गुट की तरफ से पहली लिस्ट में टोटल 45 कैंडिडेट्स का ऐलान किया था, अब दूसरी लिस्ट में 22 उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगाई गई है. इस तरह से एनसीपी शरद पवार गुट ने महाराष्ट्र चुनाव के लिए अब तक कुल 67 कैंडिडेट्स की घोषणा कर दी है.