Nashik Road Accidnet: महाराष्ट्र के नाशिक में भीषण सड़क हादसा हो गया है. मुंबई-आगरा हाईवे पर मंगलवार को स्टेट रोडवेज की बस की ट्रक से टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि  41 लोग घायल हो गए. घायलों में 9 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंचकर सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, महाराष्ट्र स्टेट रोड ट्रान्सपोर्ट कॉर्पोरेशन (एमएसआरटीसी) की बस जलगांव जिले के भुसावल से नाशिक शहर जा रही थी, तभी  मुंबई-आगरा हाईवे पर बस ड्राइवर ने एक मालवाहक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की. इस दौरान बस पर ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और ट्रक में टक्कर मार दी.  


चांदवड थाने के पुलिस इंस्पेक्टर कैलाश वाघ ने बताया, "टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का सामने से बाएं तरफ का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जिस कारण बस में सवार कई मुसापिर फंस गए थे."


 उन्होंने आगे बताया,  "स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम की मदद से घायल मुसाफिरों को बाहर निकाल कर इलाज के लिए चांदवाड सरकारी हॉस्पिल और दूसरे निजी अस्पतालों में पहुंचाया गया, जहां 9 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है."


पुलिस के मुताबिक इस हादसे में जान गंवाने लोगों की की पहचान ठाणे के भिवंडी शहर की खालिदा गुलाम हुसैन, नाशिक के बड़ेराम सोनू अहिरे, सुरेश तुकाराम सावंत, जलगांव के रहने वाले साहिल और संजय देवरे के रूप में हुई है. मरने वालों में दो  बुजुर्ग नागरिक, एक 14 साल लड़का और बस कंडक्टर समेतत दो पुरुष शामिल हैं. 



वहीं, मुंबई में MSRTC के एक स्पोक्सपर्सन ने कहा कि कंपनी ने 17 घायल मुसाफिरों को 15 हजार रुपये देकर फौरी तौर पर मदद की है.