Mukherjee Nagar News: दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का चाकू से एक लड़की पर हमला करते दिख रहा है. यह वीडियो मुखर्जी नगर का है. पुलिस ने इस शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें आरोपी को महिला पर चार से पांच बार चाकू से हमला करते देखा जा सकता है.


पेशे से बावर्ची है शख्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान इलाके के निवासी अमन के तौर पर हुई है जो एक पेइंग गेस्ट आवास में रसोइया का काम करता है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि मुखर्जी नगर में छात्र उसका मजाक उड़ाते थे और उसे 'पागल' कहते थे. उसने कहा कि महिला ने भी उनका मजाक उड़ाया, जिससे गुस्से में आकर उसने पास की एक सब्जी बेचने वाले के यहां से चाकू उठाया और उस पर हमला कर दिया.



सौभाग्य से, एक राहगीर ने तुरंत हस्तक्षेप किया, जिसकी वजह से महिला को गंभीर चोटें नहीं आई हैं. बताया जा रहा है कि वह अब खतरे से बाहर है. घटना के सीसीटीवी वीडियो में आरोपी को महिला की ओर भागते देखा जा सकता है. उसने उस पर चार से पांच बार चाकू से वार किया. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक शख्स ने उसे रोकने की कोशिश की. जिसके बाद आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश की और फिर महिला पर हमला किया. बता दें ये मामला 22 मार्च को पेश आया है.