Man attacked his wife: हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल एक शख्स ने ख्वाब में देखा कि उसकी पत्नी का किसी और शख्स के साथ अवैध संबंध है. इस बात से वह इतना गुस्सा गया कि उसने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. शख्स ने अपनी पत्नी के शरीर के कई हिस्सों पर चाकू से हमला किया और फिर वह वहां से रफू चक्कर हो गया. जब घर वालों ने चीख पुकार सुनी तो महिला को अस्पताल पहुंचाया गया और उसकी जान बच पाई. 


क्या है पूरा मामला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार यह घटना 9 अगस्त की है और पूरा मामला ब्राजील (Brazil) के प्लैनाल्टिना का है. रिपोर्ट के अनुसार शख्स ने सपना देखा कि उसकी पत्नी का किसी और इंसान के साथ अफेयर चल रहा है. जब उसकी आंख खुली तो वह पत्नी से लड़ने लगा. कुछ देर बाद सब नॉर्मल हो गया. जिसके बाद वह शख्स दोबारा लेट गया. लेकिन इस बार जब वह उठा तो उसने चाकू से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया.


यह भी पढ़ें: Aryan Khan के ड्रग्स केस में गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता...'


शख्स ने अपनी पत्नी के शरीर के कई हिस्सों पर वार किया. वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गई. इस जुर्म को अंजाम देने के बाद पति वहां से नौ-दो ग्यारह हो गया. जिसके बाद घरवालों ने महिला की चीखने की आवाज़ सुनी तो वह कमरे में आए और फिर उसे अस्पताल ले जाया गया.


पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार


शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि उसके खिलाफ पहले से अपराधिक रिकॉर्ड है. पूछताछ के दौरान शख्स ने इस बात को कुबूल किया कि उसने अपनी पत्नी पर हमला किया. वहीं पत्नी ने इलजाम लगाया है कि उसे उसके पति ने जान से मारने की कोशिश की थी.