Man Killed Wife: झारखंड के साहिबगंज इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दिलदार नाम के शख्स पर इल्जाम लगा है कि उसने बीवी का कत्ल कर दिया है. आरोपी का इल्जाम है कि शख्स ने अपनी बीवी को मारने के बाद उसके 12 टुकड़े कर दिए. इसके बाद उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. पुलिस ने मुल्जिम को हिरासत में लिया है और पीड़िता के सर की तलाश कर रही है. बताया जाता है दिलदार ने अपनी दूसरी बीवी का कत्ल किया है. लोग इस मर्डर को दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर की तरह का बता रहे हैं. 


आदिवासी थी पीड़िता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक शख्स ने शुक्रवार की रात को औरत का कत्ल किया. जिस औरत का कल्त हुआ है वह आदिवासी कम्युनिटी से थी. उसका नाम रबिता पहाड़िन था. शख्स ने उससे 10-15 दिन पहले ही शादी की थी. उससे पहले वह उसके साथ प्यार के रिश्ते में था. इसके बाद उससे शादी की थी.


यह भी पढ़ें: सिखों पर महरबान हुई यूपी सरकार,इन बड़े मुद्दों को जल्द करेगी हल


मामा के यहां से धारदार हथियार बरामद


शनिवार की शाम को बोरिया इलाके में इंसान के पैर का टुकड़ा मिला था. इसके बाद पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू की. इसके बाद मुल्जिम दिलदार के रिश्तेदारों के घर पर छापमारी की गई. मुल्जिम के मामा के घर के एक धारदार हथियार बरामद हुआ है. 


यह भी पढ़ें: चाची का कत्ल कर 8 टुकड़ों में काटकर 8 जगह फेका; 'हरे कृष्ण’ आंदोलन से जुड़ा था आरोपी


एसपी ने क्या कहा?


साहिबगंज एसपी के मुताबिक "आदिवासी कम्युनिटी से ताल्लुक रखने वाली 22 साल की एक महिला के शव के 12 टुकड़े बरामद किए गए हैं. बॉडी के कुछ पार्ट्स अभी भी नहीं मिले हैं. उनकी खोज जारी है. मृतक महिला के पति दिलदार अंसारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है."


Zee Salaam Live TV: