नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में नोएडा के एक मॉल में वाके रेस्तरां में गुरुवार की रात जमकर लात और घूसे चले. एक वेटर पर तीन लोगों ने मुबैयना तौर पर इसलिए हमला कर दिया, क्योंकि रेस्तरां में बिरयानी खत्म हो गई थी. पुलिस ने बताया कि जब वेटर ने ग्राहकों को बताया कि रेस्तरां में बिरयानी खत्म हो गई है, तो उन्होंने अपना आपा खो दिया. ग्राहकों ने कहा कि वेटर ने उनका ऑर्डर लेने में देर की जिस वजह से बिरयानी खत्म हो गई. इसके बाद ग्राहकों ने वेटर पर हमला कर दिया. नॉलेज पार्क थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की बुनियाद पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मुल्जिमों की पहचान मनोज, प्रवेश और क्रिश के तौर पर की गई है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार ’मटन’ को लेकर शादी में कैटरिंग स्टाफ की पिटाई
वहीं, एक दूसरे मामले में बिहार के सुपौल जिले में एक शादी में मेजबानों के जरिए मुबैयना तौर पर मारपीट करने के बाद कम से कम 13 कैटरिंग कर्मचारी जख्मी हो गए. यह घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के एक इलाके में बुधवार शाम उस वक्त हुई, जब एक बरातियों ने शादी समारोह के दौरान बार-बार मटन की मांग की.
पीड़ितों में से एक, मन्नू कुमार ने त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल में कहा, “हम शादी समारोह में मेहमानों को मटन परोस रहे थे. 4 से 5 लोगों के एक समूह ने बार-बार मटन की मांग की. हम उन्हें परोस रहे थे, लेकिन उन्होंने हमारे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. जब हमने इसका विरोध किया तो वे आपस में भिड़ गए.“ “जल्द ही दुल्हन पक्ष के लोग वहां पहुंच गए. वे हम पर भड़क गए और हमारे साथ मारपीट करने लगे. उस हमले में हम तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए, जबकि अन्य 10 को मामूली चोटें आई हैं.“

जख्मी कैटरिंग स्टाफ अस्पताल में भर्ती 
मन्नू कुमार के अलावा दो दीगर शदीद तौर पर जख्मी कैटरिंग स्टाफ अजय कुमार और सुमित कुमार हैं, जिसे उसी अस्पताल में भर्ती किया गया हैं. अस्पताल के ड्यूटी अफसर, डॉ. दीपक कुमार ने कहा, “तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे बुरी तरह जख्मी हालत में यहां लाए गए थे. हमने इलाज शुरू कर दिया है.“ पीड़ितों ने त्रिवेणीगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच की जा रही है.


ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in