Meerut News: मेरठ की कमिश्नर सेल्वा कुमारी इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. वजह है उनका कुत्ता जिसकी ब्रीड हस्की है और उसे ढूंढती पुलिस फोर्स. आपको बता दें सेल्वा कुमारी का कुत्ता मिल गया है. रविवार की शाम कुत्ता उनके आवास से गायब हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने उसको ढूंढना शुरू किया. सोमवार को भी कुत्ते की तलाश चलती रही. कई सीसीटीवी खंगाले गए, हालांकि शाम में कुत्ता मिल गया.


कोई शिकायत नहीं की गई थी दर्ज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी. सोमवर की शाम कुत्ते को लेकर एक शख्स घर पर पहुंच गया. उस शख्स ने जानकारी दी कि हस्की चौराहे पर घूम रहा था. जब सोशल मीडिया पर उसे पता लगा कि कमिश्नर का कुत्ता खो गया गहै तो वह तुरंत उसे पहचान गया और यहां लेकर चला आया. कुत्ते को वापस पा कर कमिश्नर काफी खुश हैं और पुलिस ने भी राहत की सास ली है, क्योंकि पिछले 20 घंटों से पुलिस कित्ते की तलाश में थी.


आपको जानकारी के लिए बता दें ये कुत्ता साइबेरियन हस्की ब्रीड का है. जिसकी उम्र 2 साल है. वह उनके साथ आवास पर ही रहता है. पुलिस ने जानकारी के लिए बताया कि कुत्ते का ऑनलाइन पंजीकरण किया हुआ है. पुलिस फोटो लेकर अलग-अलग जगहों पर फिर रही थी और कुत्ते को ढूंढ रही थी. करीब 500 से अधिक घरों को पुलिस ने तलाश किया है और सैकड़ों लोगों को फोटो दिखाकर उसके बारे में पूछा था. रविवार रात से लेकर सोमवार शाम तक कुत्ते की तलाश जारी रही.