Meerut Soap Factory Blast: उत्तर प्रदेश के मेरठ की साबुन फैक्ट्री में ब्लास्ट हुआ है. यह धमाका इतना भयानक था कि पूरी बिल्डिंग जमींदोज हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. घालयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और डेड बॉडीज़ को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.


मेरठ की साबुन फैक्ट्री में ब्लास्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये हादसा मेरठ के लोहियान नगर इलाके में हुआ है. मौके पर पुलिस और रेस्क्यू टीमें मौजूद हैं. हादसा सुबह पेश आया. ब्लास्ट इतना भयानक था कि वजह से पूरी बिल्डिंग ढह गई है. लोगों ने पुलिस को जानकारी दी और घायलों अस्पताल पहुंचाया गया. ब्लास्ट की वजह से आसपास की बिल्डिंग्स को भी नुकसान पहुंचा है. ये हादसा किस वजह से हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है.


बिल्डिंग में थे कई मजदूर


बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये ब्लास्ट हुआ, उस वक्त बिल्डिंग में कई मजदूर मौजूद थे. ब्लास्ट की वजह से छत गिरी और मजदूर वहीं फंस गए. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया. घायलों में से 4 चार लोगों ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. फिलहाल कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.


जिलाधिकारी दीपक मीणा ने दी जानकारी


जिलाधिकारी दीपक मीणा ने इस हादसे को लेकर जानकारी दी है, उन्होंने बताया है कि इस हादसे में 2 जेसीबी कर्मचारी समेत 10 लोग घायल हुए हैं. हादसे की वजह से छत गिर गई थी, जिसकी वजह से कई मजदूर इसके नीचे फंस गए थे. पुलिस ने 8 मजदूरों को मलबे से रेस्क्यू कर लिया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.