Mexico Earthquake: मैक्सिको में सोमवार की देर रात भूकंप के झटके महसूस किए गए. इस बात की जानकारी यूएस जियोलोजिकल सर्वे के जरिए दी गई है. रात में जैसे ही भूकंपीय अलार्म बजा वैसे ही सब लोग अपने घरों से बाहर आकर खड़े हो गए. रिपोर्ट्स के अनुासार भूकंर की तीर्वता 5.3 थी. काफी वक्त तक लोग बाहर गए. इसके बाद सुनिश्चित हो जाने के बाद सब लोग अपने-अपने घरों में वापस लौटे.


मैक्सिको में भूकंप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भूकंप का केंद्र Puerto Escondido के Pacific beach resort पर था. इस हादसे से कोई नुकसान हीं हुआ है. Oaxaca के गवर्नर ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि देर रात आए भूकंप से किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है.


आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले तेज भूकंप के झटके तुर्की में कहर मचा चुके हैं. तुर्की में भूकंप के कारण 50 हजार से ज्यादा लोगों की जान गई थी. मैक्सिको में आने वाले भूकंप की तीर्वता काफी कम थी. जिसमें कोई जानी और माली नुकसान नहीं हुआ है. अधिकारियों ने जानकारी दी कि भूकंप के तुरंत बाद नुकसान का मुआयना लिया गया. लेकिन कहीं से ऐसी नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है. जैसे ही भूकंप आया तो लोग अपनी बिल्डिंग्स से बाहर आ गए.