लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ की कोशिशें अब यूपी में रंग लाने लगी हैं. उत्तर प्रदेश धीरे-धीरे गैर मुल्की कंपनियों के लिए इन्वेस्टमेंट का नया डेस्टिनेशन बन रहा है. मिनिस्टर ऑफ एमएसएमई सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पीर को इस बात की जानकारी दी कि दुनिया भर में सॉफ्टवेयर टेक्नॉलजी की दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट अब उत्तर प्रदेश में अपना नया कैंपस खोलने जा रही है. इसके लिए हुकूमत उनको सर्विसेज़ दस्तेयाब कराने में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

योगी हुकूमत के इन्वेस्टमेंट की तजवीज़ पर माइक्रोसॉफ्ट ने इत्तेफाक राए का इज़हार किया है. वो जल्दी ही शुमाली हिंदुस्तान में कैंपस खोलना चाहती है. इसके लिए उसने ग्रेटर नोएडा का मुंतखब किया है. जल्दी ही कंपनी की एक टीम ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस वे का दौरा करेगी. जिसके बाद तजवीज़ तैयार करके वो रियासती हुकूमत के पास भेजेगी. कंपनी के इस कैंपस में 4000 मुलाज़िमीन की सलाहियत होगी. ऐसे में ज़मीन और इन्वेस्टमेंट दोनों ही बड़ा होने की उम्मीद है. 


सिद्धार्थ नाथ सिंह ने माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के इस फैसले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि कंपनी ग्रेटर नोएडा में अपना कैंपस खोलने के लिए हुकूमत से बात कर रही है. उन्होंने कहा, 'मैंने माइक्रोसॉफ्ट इंडिया को भरोसा दिया कि उसका इस्तकबाल रेड कॉर्पेट से किया जाएगा.'


Zee Salaam Live TV