Mohammed Zubair Alt news: ऑल्ट न्यूज के कॉ फाउंडर मोहम्मद जुबैर की गिफ्तारी के बाद सियासी घमासान शुरू हो गया है. अपोजीशन लीडर इस कार्रवाई के ऊपर सवाल उठा रहे हैं. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी जुबैर पर हुई इस कार्रवाई को लेकर हुकूमत पर हमला बोला है. ओवैसे ने कहा है कि झूठा केस लगा कर जुबैर को गिरफ्तार किया गया है. हम प्रधानमंत्री से डिमांड करते हैं कि जुबैर कहां है बताओ?


मजलिस ने नेताओं को भी तनकीद करता है जुबैर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवैसी ने कहा कि हमें इत्तेला मिली है कि जुबैर को गाड़ी से कहीं लेजाया जा रहा है. अगर जुबैर को कुछ होगा तो उसकी जिम्मेदारी बीजेपी सरकार की होगी. उन्होंने कहा कि अगर मजलिस के नेता भी कुछ गलत बोलते हैं तो जुबैर उनकी भी तनकीद करता है. मैं अल्लाह से दुआ करता हूं कि जो जेल में मासूम लोग हैं, वे चाहे किसी भी धर्म के हों. अल्लाह उन्हें इन जालिमों को जुल्म से निजात दिला दे.



"मुस्लिम नरसंहार के नारों के बारे में कुछ नहीं करती पुलिस"


इसके अलावा ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदु्द्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया- मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी अत्यंत निंदनीय है. उन्हें एक अज्ञात एफआईआर के बाद बिना नोटिस के गिरफ्तार किया गया. दिल्ली पुलिस मुस्लिम विरोधी नरसंहार के नारों के बारे में कुछ नहीं करती है, लेकिन हेटस्पीच की रिपोर्टिंग और गलत सूचना का मुकाबला करने के "अपराध" के खिलाफ तेजी से काम करती है.


मोहम्मद जुबैर पर लगी है धारा 153 ए और 295 ए


आपको बता दें कल रात मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. उन पर FSO यूनिट ने सेक्शन 153 ए और 295 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. जान लें इंडियन पीनल कोर्ट की धारा 153 ए दंगा उकसाने और 295 ए किसी भी वर्ग या धर्म की भावनाओं को आहात करने के मामले में लगाई जाती है.