Man Killed Newborn Son: एमपी के बैतूल से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन करना मुश्किल होगा. अक्सर देखा गया कि लोगों को बेटे की चाहत होती है, ताकि वो उनके खानदान को आगे बढ़ा सकें. कई बार बेटे की ख्वाहिश रखने वाले परिवार, बेटी की पैदाइश पर गमजदा हो जाते हैं. इस वजह से कई बार बेटियों की हत्या तक कर दी जाती है. लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप चकित हुए बगैर नहीं रह पाएंगे. दरअसल, एक बाप को बेटी की ऐसी चाहत थी कि उसने अपने तीसरे बेटे के जन्म के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 दिन के मासूम का किया कत्ल
बेटी की ख्वाहिश रखने वाले पिता ने अपने 12 दिन के मासूम बच्चे का बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया. इससे पहले शायद ही कभी ऐसा मामले सामने आया हो, जहां एक बाप ने बेटे को सिर्फ इसलिए मार दिया कि उसे बेटी की चाहत थी. मामला बैतूल के कोतवाली थाना इलाके के बजरवाड़ा गांव का है. यहां एक शराबी शख्स अपनी बीवी से तीसरे बेटे के जन्म के बाद से ही लगातार झगड़ा कर रहा था. बीती रात भी घर जाकर उसने पत्नी से लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया. इस लड़ाई में उसने पत्नी के हाथ से 12 दिन के मायूस बच्चे को छीन लिया. पत्नी डर की वजह से वहां से भाग गई.  कुछ देर बाद जब महिला गांव वालों के साथ घर वापस आई तो उसने जो देखा, उसे देखकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई. उसका मासूम बच्चा मुर्दा हालत में वहां पड़ा हुआ था. बच्चे के गले पर गला घोंटने के निशान भी नजर आए.


पुलिस ने हत्यारे बाप को किया गिरफ्तार
मकामी लोगों ने इस पूरे मामले की खबर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आप-पास के लोगों के छानबीन करने के बाद अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. सोमवार की सुबह पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि वह दो बच्चों के बाद परिवार नियोजन करवाना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी इस बात के लिए तैयार नहीं हुई. वो चाहता था कि तीसरे बच्चे के तौर पर उसके घर में बेटी पैदा हो, लेकिन बेटी नहीं होने पर उसने अपने 12 दिन के मासूम बच्चे को हमेशा-हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया.