Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी के जनाज़े में जन सैलाब उमड़ा है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें हजारों की तादाद में लोग नमाज पढ़ते दिख रहे हैं. बता दें, मुख्तार अंसारी की मौत गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. शुक्रवार को उनका पोस्टमार्टम हुआ था. घर वालों का आरोप है कि मुख्तार को धीमा जहर देकर मारा गया था.


मु्ख्तार अंसारी की जनाजे की नमाज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्तार अंसारी की जनाजे की नमाज में हजारों की तादाद में लोग मौजूद दिखाई दिए. कई सियासी लीडरान भी उनकी आखिरी रसूमात के दौरान मौजूद रहे. मु्ख्तार अंसारी की आसपास के इलाकों में काफी मकबूलियत थी. उनके काफी लोग चाहने वाले थे.



कैसे हैं सिक्योरिटी के इंतेजाम?


मुख्तार अंसारी का शव उनके पैतृक घर मऊ में लाया गया था. बीती रात यहां उनकी डेड बॉडी लाई गई, इससे पहले से ही यहां भारी सिक्योरिटी तैनात की गई है. आखिरी रसूमात से पहले गाजीपुर SP ओमवीर सिंह ने कहा, "पुख्ता इंतेजामात किए गए हैं. हम परिवार के लगातार संपर्क में हैं. रीती रिवाज के मुताबिक ही उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. शव रात लाया गया था, जो उनके घर पर मौजूद है. पर्याप्त तादाद में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. परिवार ने दफनाने का समय 10 बजे बताया है."