Maulana Killed in Nashik: महाराष्ट्र के नाशिक में एक मौलाना का कत्ल कर दिया गया. मौलाना इलाके में सूफी बाबा के नाम से मशहूर थे. सूफी नासिक के येओला में रहते थे. उनका ताल्लुक अफ्गानिस्तान से था. 35 साल के मुस्लिम धर्मगुरू को चार अज्ञात लोगों ने गोली मार कर कत्ल किया और फरार हो गए. इलाके में इस घटना से हडकंप मच गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश में लग गई है. 


कत्ल की वजह का पता नहीं चल पाया है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस वालों के मुताबिक हत्या क्यों की गई इसका पता नहीं चला पाया है. यह हादसा मुंबई से तकरीबन 200 किलोमीटर की दूरी पर येओला इलाके में पेश आया. मंगल की शाम को हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया. 


सूफी बाबा के नाम से मशहूर थे मौलाना


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए मौलाना की पहचान ख्वाजा सैय्यद चिश्ती के तौर पर हुई है. लेकिन इलाके के लोग उन्हें सूफी बाबा के नाम से जानते थे. पुलिस ने आगे बताया कि अज्ञात लोगों ने पहले सूफी बाबा को गोली मारी उसके बाद उन्हीं की SUV लेकर फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस निरीक्षक भगवान माथुरे मौके पर पहुंचे हैं. हादसे के बाद मौलाना को जख्मी हालत में अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मुर्दा करार दे दिया. 


यह भी पढ़ें: अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को पुलिस ने दबोचा, नूपुर शर्मा से जुड़ा है मामला


पुलिस ने शुरू की जांच 


नाशिक पुलिस ने मौलाना के कत्ल का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने फरार हुए आरोपियों की जांच शुरू कर दी है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है. पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है.


अमरावती में हुई थी हत्या


ख्याल रहे कि महाराष्ट्र के अमरावती में हाल ही में उमेश कोल्हे नाम के एक केमिस्ट की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. इस हत्या को नूपुर शर्मा के बयान से जोड़ कर देखा गया था. इस मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


Video: