Neemach Viral Video: मज़हब के नाम पर एक दूसरे की जान ले लेना बहुत आसान सा हो गया है. ऐसी एक नहीं कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. हाल ही में मध्य प्रदेश के नीमच से इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो बुजुर्ग की बेरहमी के साथ पिटाई की जा रही है. बुजुर्ग को इतनी बुरी तरह मारा गया है कि वीडियो वायरल होने से पहली ही उसके दिल की धड़कनें थम गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले बुजुर्ग से उसके नाम को लेकर बातचीत की जा रही है. उससे पूछा जाता है तेरा नाम मोहम्मद है? चल तेरा आधार कार्ड बता? और लाचार व मजबूर बुजुर्ग उन दरिंदों से कहता नजर आ रहा है कि 200 रुपये ले लो. सवाल यहां यह उठता है कि मोहम्मद नाम गलत है क्या? या फिर आधार कार्ड दिखाना भी हो तो वो दरिंदा कौन होता है, जिसका आधार कार्ड दिखाएं. 


यह भी देखिए:
Cannes festival: रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर पहुंची महिला; शरीर पर लिखा था संदेश, Vid


लगातार भगवा रंग की शर्ट पहने हुए यह दरिंदा 65 साल के बुजुर्ग पर अपनी ताकत आजमा रहा है. बताया यह भी जा रहा है कि यह 65 वर्षीय बुजुर्ग दिमागी तौर पर भी कमजोर है. जो उसे छोड़ने 200 रुपये भी देने को तैयार था. 


देखिए VIDEO



यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पहले इस बुजुर्ग का फोटो पुलिस ने भी जारी किया था. इसकी वजह थी कि बुजुर्ग की लाश रामपुरा रोड के पास मिली थी. लाश की पहचान भंवरलाल जैन के तौर पर हुई थी. लेकिन जब बाद में वीडियो वायरल हुआ तो बुजुर्ग के जानकार और गांव वाले गुस्सा हो गए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. 


यह भी देखिए:
Video: लाल ड्रेस में देसी भाभी ने किया कमाल का डांस, दीपिका पादुकोण को दिया टक्कर


पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि वीडियो में बुजुर्ग को मारने वाले शख्स का नाम दिनेश कुशवाहा है,  जो मनासा का रहने वाला है. इतना ही यह आरोपी भाजपा का पूर्व पार्षद का पति भी बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.


ZEE SALAAM LIVE TV