नई दिल्ली/मासूम सिद्दीकी युवा बिहारी चिराग पासवान ने अपने ट्वीटर पर जमुई असेम्बली हल्के से बीजेपी उम्मीदवार की हिमायत की अपील कर नया दाव खेला है. चिराग के पीएम प्रेम पर सीएम नीतीश की नाराजगी को देखते हुए रियासत के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के अलावा कई बड़े लीडरान को सफाई देनी पड़ी. मरकजी वजीर प्रकाश जावडेकर ने तो एलजेपी को वोट कटवा तक कह दिया. लेकिन बीजेपी लीडरान के वजाहत के बाद चिराग ने फिर नया दाव खेलते हुए एक बीजेपी उम्मीदवार की हिमायत की अपील की है... चिराग पासवान ने जमुई असेम्बली हल्के से बीजेपी उम्मीदवार श्रेयशी सिंह को छोटी बहन बताते हुए पहले मुबारकबाद दी और आगे उन्होंने अपने हामियों से उनकी मदद करने की भी अपील की ।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो नावों की सवारी किस पर पड़ेगा भारी
अपने ताजा ट्वीट में चिराग एक बार फिर सीएम नितीश कुमार पर हमलावर नजर आये. उन्होंने यहां तक लिखा कि जेडीयू को दिया गया एक भी वोट टीचर्स को लाठी खाने पर मजबूर करेगा.  चिराग पासवान के इस हिकमते अमली से भले ही बीजेपी को कुछ राहत मिल रही हो लेकिन एनडीए की सेहत के लिए ये नुकसान का सबब बन सकता है. एक तरह जहां जेडीयू का नुकसान एनडीए का नुकसान साबित होगा वहीं इंतखाबात के बाद नितीश कुमार का अंदाज भी परेशान कर सकता है.



बिहार चुनाव में पीएम मोदी किसके साथ
खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान को पीएम मोदी की रैलियों से भी झटका मिलने वाला है. नितीश की नाराजगी को देखते हुए इत्तहाद ने फैसला किया है कि रियासत में होने वाली पीएम मोदी की सभी रैलियों में उनके साथ नितीश कुमार मौजूद रहेगें. और जाहिर है इस दौरान अपोजिशन के साथ-साथ इन रैलियों से चिराग पासवान भी निशाने पर होगें. 


Zee Salaam LIVE TV