Noida Mall Firing: उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार रात गार्डन गैलेरिया मॉल के पार्किंग एरिया में तीन लोगों ने फायरिंग की. आरोपियों ने दो ग्रुप में झगड़ा होने के बाद फायरिंग की है. बता दें, दो ग्रुप्स के बीच में बार में हंगामा हुआ था. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. इस मामले का मेन अरोपी उत्तर प्रदेश के खुरजा का रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले कुछ महीनों में दिल्ली एनसीआर से कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. इसी रविवा की घटना की बात करें तो शराब के नशे में धुत होकर एक ग्रुप का दूसरे समूह के लोगों से झगड़ने लगा. बात इतनी बढ़ गई की फायरिंग होने लगी.


बार में हुई मारपीट के बाद पार्किंग में गोलियां चलीं, लेकिन इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.


जुलाई में आया था ऐसा ही मामला


जुलाई में मॉल से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था. इस मामले में दो कांस्टाबल शामिल थे. हालांकि, बात में बात सामने आई थी कि वह फायर गलती से हुआ था. जिसमें दो कांस्टेबल शामिल थे. वे मॉल में घूमने आए थे और जब वे पार्किंग स्थल से बाहर निकल रहे थे, तभी गलती से गोली चल गई. इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ था.