Nuh Encounter News: नूंह हिंसा के मुल्जिमों को पकड़ने का सिलसिला जारी है. दूसरे दिन हिंसा के आरोपी ओसामा उर्फ पहलवान के साथ पुलिस का एनकाउंटर हुआ. पुलिस की गोली लगने से आरोपी घायल हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. ओसामा नूंह के फिरोजपुर नमक का रहने वाला है. तशद्दुद के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को ओसामा काफी दिनों से चकमा दे रहा था. लेकिन गुरुवार के दिन साइबर क्राइम थाने के इंस्पेकटर विमल के अगुवाई में बनी टीम का ओसामा से आमना-सामना हो गया. एनकाउंटर में ओसामा के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे वहीं धर दबोचा. आरोपी के पास से एक देसी कट्टा बरामद हुआ है.


यह भी पढ़ें: भाजपा नेता सना खान मर्डर केस में आया कांग्रेस MLA संजय शर्मा का नाम; हिरासत में पति


पुलिस के मुताबिक, मुल्जिम ओसामा अपने गांव फिरोजपुर नमक से अली की ओर जा रहा था. उजीना नहर नाले के पास पुलिस ने नाका लगाया था. पुलिस टीम को देखकर ओसामा उर्फ पहलवान देसी कट्टे से गोली चलाने लगा. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने तुरंत जवाबी फायरिंग की. दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में मुल्जिम ओसामा घायल हो गया. पुलिसकर्मियों ने उसे इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया. मुल्जिम के कब्जे से एक देसी कट्टा, एक कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की है. 


आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार की रात भी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद एक मुल्जिम को पकड़ा था. साइबर क्राइम ब्रांच पुलिस ने तावडू से लगी अरावली में छापेमारी की थी. नूंह हिंसा के दौरान पुलिसकर्मियों से हथियार लूटने के आरोप में आमिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आमिर के पैर में पुलिस ने गोली मारी थी. वह भागने की कोशिश कर रहा था.


लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 


Zee Salaam