Odisha News: ओडिशा में बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें 19 कर्मचारी घायल हो गए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें ये हादसा टाटा स्टील के कोल फायर प्लांट में हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तकरीबन मंगलवार दोपहर एक बजे ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि 5 कर्मचारी बुरी तरहब से घायल हुए हैं और उनक कंडीशन काफी क्रीटिल है.


कैसे हुआ हादसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के अनुसार ये हादसा एक स्टीम पाइप के ब्लास्ट के कारण हुआ है. ब्लास्ट के बाद इंजीनियर और लेबर इसकी जांच कर रहे थे. इसी दौरान उनपर गर्म पानी गिर गया. जिसमें लोग बुरी तरह से झुलस गए. कंपनी की ओर से जारी किए गए एक बयान के अनुसार घायलों को कटक में मौजूद हेल्थ सेंटर में ले जाया गया. उनका आगे का इलाज किया जा रहा है.


कंपनी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है


“हम संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और अपनी आंतरिक जांच कर रहे हैं. सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम इस घटना से सीखने के लिए प्रतिबद्ध हैं. अभी इस मामले में डॉक्टर्स की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है. किस तरह की चोटे हैं इसके बारे में भी जानकारी सामने नहीं आ पाई है. आने वाले वक्त में घायल होने वाले मजदूरों के बारे में अधिक जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कई मजदूर काफी घायल बताए जा रहे हैं.