Asaduddin Owaisi: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर जारी है. आज सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है, जारी एनकाउंटर के बीच AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने आज यानी 16 सितंबर को कहा कि अनंतनाग, राजौरी में हमारे जवानों की जिंदगियों के साथ खेल खेला जा रहा है और सरकार इस पर खामोश है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "कश्मीरी पंडितों, भारतीय सैनिकों के साथ राजौरी में गोलियों का क्रिकेट मैच हो रहा है और हमारे लोग मारे जा रहे हैं. क्रिकेट मैच से पहले इस खेल को खत्म करने की जरूरत है, अगर आप BJP सत्ता में नहीं होते तो क्या बोलते? आप BJP सत्ता में हैं पहले ये गोलियों का खेल खत्म कीजिए." 


सरकार से किया सवाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने सवाल किया, "पाकिस्तान से आकर आतंकी हमारे सैनिकों को मार रहे हैं, इसपर सरकार खामोश क्यों है? मेरा पीएम से सवाल है कि पुलवामा हुआ तो आपने गुस्सा दिखाया, लेकिन उसके बाद हमारे कर्नल, मेजर और डिप्टी एसपी मारे गए. अब आप गुस्सा क्यों नहीं दिखा रहे? पीएम मोदी उदासीन क्यों हो गए हैं?" 


भारत-पाक क्रिकेट पर भी बोले ओवैसी
पाकिस्तान और भारत क्रिकेट मैच को लेकर उन्होंने कहा, "भाजपा की कश्मीर की पॉलिसी नाकाम साबित हुई है. पाकिस्तानी आतंकी हमारे यहां गोलियों का खेल खेल रहे हैं और क्या आप गुजरात में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलेंगे? मुल्क की जनता को BJP इस सवाल का जवाब दे."  


Zee Salaam