Lucknow News: हत्या की घटना लखनऊ के कृष्णानगर थाना के मानस कॅालोनी की है. इंस्पेक्टर की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिवाली की रात PAC इंस्पेक्टर  पत्नी और बेटी के साथ घर वापस लौटे थे, तभी घर का गेट खोलते ही कुछ अज्ञात  लोगो ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. गोली सीधे इंस्पेक्टर को लगी थी. वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए.  उन्हे हॅास्पिटल ले जाया गया लेकिन ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई.

 

इलाके में डर का माहौल 


इंस्पेक्टर की हत्या से इलाके में हड़कप मच गया है. पुलिस की सभी टीमें हमलावार की तलाश में जुट गई है. करीब रात के 2 बजे सतीश पत्नी और 10 साल की बेटी के साथ घर लौटे थे. तभी घर के गेट खोलते वक्त उनपर हमला किया गया.  इंस्पेक्टर के घर में डर का माहौल है और उनकी बीबी और बेटी का रोने के वजह से बुरा हाल हो गया है. जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर का नाम सतीश कुमार सिंह है. पहले सतीश  4th बटालियन प्रयागराज में क्वाटर मास्टर पद पर तैनात थे. उसके बाद सतीश कृष्णानगर थाने के इंस्पेक्टर बने.

 

हमलावार की तलाश 


इंस्पेक्टर को गोली मारने वाले हमलावर पैदल आए थे. गोली मारने के बाद रात में अंधेरे का फायदा उठाकर हमलावार फरार हो गए. देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की और सीसीटीवी के फुटेज भी देखें. इस वारदात से इलाके में सनसनी मच गई है..