पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और मौजूदा पीएम शहबाज शरीफ की पत्नियों की संपत्ती को लेकर खुलासा हुआ. जानकारी के मुताबिक दोनों की पत्नियां उनसे ज्यादा अमीर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाकि नुसरत शाहबाज अपने पति पीएम शहबाज़ शरीफ से काफी अमीर हैं. नुसरत के पास 23 करोड़ 2 लाख 90 हजार की संपत्ति है.


शहबाज़ शरीफ और उनकी पत्नी की संपत्ति


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाचार पत्र 'द डॉन' की एक खबर में बताया गया है कि प्रधानमंत्री की पत्नी के पास नौ खेत और लाहौर व हजारा डिविजन में एक-एक घर है. इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग फील्ड्स में भी काफी इन्वेस्ट किया हुआ है. लेकिन उनके नाम कोई वाहन नहीं है. वहीं बात करें पीएम शहबाज़ शरीफ की तो उनके पास 10 करोड़ 42 लाख 10 हजार की टोटल संपत्ती है. प्रधानमंत्री पर तकरीबन 14 करोड़ 17 लाख 80 हजार रुपये की देनदारी है.


इमरान खान और उनकी पत्नी की संपत्ति


अगर बात करें पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की तो उनके पास दो लाख रुपये कीमत की चार बकरियां हैं. इसके अलावा पीटीआई लीडर इमरान खान के पास छह संपत्तियां हैं, जिनमें सबसे अहम 300 कनाली इलाके में बना बंगला 'बनीगाला' शुमार होता है. इन सब के अलावा इमरान खान के पास विरासत में मिली जायदाद भी हैं जिसमें एक घर, गैर-कृषि भूमि और लगभग 600 एकड़ ज़मीन आती है.


अगर बात करें खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी की तो उनके पास 14 करोड़ 11 लाख 10 हजार रुपयों की 4 संपत्ति है. जिनमें एक वाहन और बनीगाला का एक घर शामिल है.


Zee Salaam Live TV