The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो भारत के मशहूर कॉमेडी शो में शुमार होता है. यह शो इतना फेमस है कि इसकी पॉप्युलैरिटी हिंदुस्तान तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसको गैर मुल्कों में भी देखा जाता है और इसके चाहने वाले वहां भी हैं. फिलहला शो टेलिकास्ट नहीं किया जा रहा है. लेकिन इसके बावजूद शो ने सुर्खियां बटोरनी कम नहीं की हैं. आपको बता दें पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में कपिल शर्मा शो खबरों का बायस बन चुका है.


कपिल शर्मा का फोर्मेट चुराया गया?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दे पाकिस्तान एक मशहूर कॉमेडियन हैं जिनका नाम ताबिश हाशमी है. उन्होंने एक शो की शुरूआत की है. जिसका नाम 'हसना मना' है. अहम बात यह है कि इस शो का फोर्मेट ताबिश ने हूबहू द कपिल शर्मा के शो जैसा रख दिया. जिसके बाद इस शो को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे. जब यह बात ताबिश हाशमी तक पहुंची तो उन्होंने इस बात का जवाब देने का फैसला किया और उलटा कपिल पर आरोप लगा दिए.


ताबिश ने लगाए यह आरोप


इस मामले को सुर्खियों में आता देख पाकिस्तानी कॉमेडियन ताबिश हाशमी ने एक टीवी को इंटरव्यू देते हुए कहा कि उन्होंने कपिल शर्मा शो के फर्मेट को बिलकुल भी कॉपी नहीं किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कपिल शर्मा ने ही उनका कॉन्सेप्ट चुराया है. उन्होंने जियो टीवी के शो चौराहा पर कपिल शर्मा पर यह बड़े आरोप लगाए हैं. कॉमेडियन ने कहा कि कपिल शर्मा के शो में दिल्ली का सेट लगा हुआ है वहीं उनके शो में लाहौर का सेट लगया गया है. ताबिश का  कहना है कि दिल्ली और लाहौर एक जैसा है इसलिए उनका सेट एक जैसा दिख रहा है.


कपिल शर्मा ने इस मामले को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. हालांकि यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आपको बता दें कपिल शर्मा और उनके शो की कास्ट फिलहाल विदेश के दौरे पर है. जानकारी के मुताबिक कपिल की टीम फिलहाल कनाड़ा में है.


Zee Salaam Live TV