मुंबई में इमारत ढहने से 17 लोगों की मौत; 13 घायल, दूसरी बिल्डिंग पर भी खतरा

मुंबईः मुंबई में एक इमारत ढहने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है, और एक महिला समेत कम से कम 13 लोग घायल हो गए हैं.

जी मीडिया ब्‍यूरो Tue, 28 Jun 2022-7:36 pm,
1/5

एक महिला सहित 13 घायलों में से चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी को घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल और सायन के एलटीएमजी अस्पताल ले जाया गया.

2/5

मृतकों की पहचान- अजय एम. पास्नोर, 28, अजिंक्य गायकवाड़, 34, कुमार प्रजापति, 20, सिकंदर राजभोर, 21, अनूप राजभोर, 18, अरविंद आर. भारती, 19, अनिल यादव, 21, श्याम प्रजापति, 18 और दो अन्य अज्ञात व्यक्ति के रूप में हुई है.

3/5

स्थानीय वॉलेंटियरों के अलावा मुंबई फायर ब्रिगेड और अन्य एजेंसियों के बचाव दल ने उसी इमारत के दूसरे विंग के लिए संभावित जोखिम बताया है, जो कभी भी गिर सकती है.

4/5

इससे पहले दोपहर में, बचाव दल ने मलबे में फंसे 17 व्यक्तियों को निकाला और चार शव बरामद किए. मलबे को साफ करने के लिए रुक-रुक कर हो रही बारिश के बीच काम जारी है, 13 और शव बरामद किए गए और अन्य 6 घायलों को बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया.

5/5

उत्तर-पूर्वी मुंबई के कुर्ला पूर्वी उपनगर में ग्राउंड-प्लस-थ्री फ्लोर नाइक नगर इमारत आधी रात से कुछ मिनट पहले ढह गई, जिससे वहां रहने वाले कई लोग फंस गए.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link