नए अवतार में नजर आएगी AIR INDIA; नए लोगो और शानदार डिजाइन के साथ हुआ लॉंच

टाटा समूह ने एयर इंडिया को अक्टूबर 2021 में टेक ओवर किया था. इसके बाद इस विमान कई बदलाव किए गए है. वहीं, डिजाइन की बात कि जाए तो एयर इंडिया में नई लोगो के साथ नजर आएगी.

तौसीफ आलम Sun, 08 Oct 2023-1:25 pm,
1/6

AIR INDIA

मुल्क की एकमात्र सरकारी एयरलाइन AIR INDIA को अक्टूबर 2021 को  टाट ग्रुप ने टेक ओवर किया था. इसके बाद टाटा ने एयर इंडिया में कई बड़े बलदाव किए हैं. अब टाटा ने अपने एक AIR INDIA विमान का नया लुक शेयर किया है. 

 

2/6

एयर इंडिया

टाट ग्रुप की कंपनी एयर इंडिया ने 7 अक्टूबर 2023 को नए लुक में अपने एयरक्राफ्ट A350 का पहला लुक जारी किया है. 

 

3/6

एयर इंडिया

सोशल मीडिया पर विमान की फोटो शेयर करते हुए एयर इंडिया ने लिखा कि इस सर्दी के मौसम में यह एयरक्राफ्ट घर आने शुरू हो जाएंगे. 

4/6

एयर इंडिया

एयर इंडिया के नए लोगो के साथ नई फोटो फ्रांस के डूलूज के कंपनी के वर्कशॉप से शेयर की गई हैं. इस कंपनी ने साल की शुरुआत में को खुद को लाल-ऑबर्जिन-गोल्ड लुक में 'द विस्टा' के साथ रिब्रांड किया था.

5/6

एयर इंडिया

इसके साथ ही कंपनी ने यह भी एलान किया है कि मशहूर सेलिब्रेटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा एयर इंडिया के स्टाफ की यूनिफार्म डिजाइन करेंगे. 

6/6

एयर इंडिया

जहांगीर रतनजी दादाभाई (JRD) टाटा ने साल 1932 में एयरलाइन की स्थापना की. पीटीआई की खबर के मुताबिक, इसका नाम टाटा एयरलाइंस रखा. साल 1946 में टाटा संस के विमानन प्रभाग को एयर इंडिया के रूप में लिस्टेड किया गया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link