Photos: हिजाब पहने लड़की के साथ नजर आए राहुल गांधी, भाजपा हुई हमलावर

Congress Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी कई लोगों से मिल रहे हैं. राहुल गांधी की यात्रा की फोटो और वीडियो कांग्रेस के ट्विटर पर शेयर की जा रही है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता संबित पात्रा और भाजपा नेता सीटी रवि ने राहुल गांधी की आलोचना की है.

जी सलाम वेब डेस्क Wed, 21 Sep 2022-9:12 am,
1/6

Rahul Gandhi

संबित पात्रा ने मंगलवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान हिजाब पहने एक लड़की के साथ राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की और उन पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. कांग्रेस ने पटलवार करते हुए पात्रा की टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना की. 

2/6

Rahul Gandhi

हिजाब पहने लड़की के साथ गांधी की तस्वीर साझा करते हुए पात्रा ने ट्वीट किया, “जब धार्मिक आधार पर वोट का ‘हिसाब’ किया जाता है, तब वो तुष्टिकरण कहलाता है.”

3/6

Rahul Gandhi

कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पात्रा के ट्वीट को टैग करते हुए उनपर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने एक छोटी बच्ची को भी नहीं बख्शा. उन्होंने कहा, “यात्रा में अपार जनसमूह देख कर बौखलाना एक बात है - पर नफ़रत में इस तरह अंधा होना. आप बहुत घटिया हो.”

4/6

Rahul Gandhi

उधर भाजपा नेता सीटी रवि (C.T. Ravi) ने राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन पर हेडस्कार्फ को ‘महिमा मंडित’ करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर “तुष्टिकरण की राजनीति” करने का भी आरोप लगाया है. 

5/6

Rahul Gandhi

हाल ही में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह एक हिजाब (Hijab) पहने छोटी बच्ची का हाथ पकड़ कर चलते हुए नजर आ रहे है. यह तस्वीर सोमवार को कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई थी.

6/6

Rahul Gandhi

ख्याल रहे कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई है यह जम्मू कश्मीर में समाप्त होगी. इस यात्रा में कांग्रेस के कई नेता हिस्सा ले रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य भाजपा सरकार की कथित विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ देश को एकजुट करना है. यात्रा को बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, राजनीतिक केंद्रीकरण, डर और नफरत की राजनीति खिलाफ लड़ने के लिए शुरू किया गया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link