सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, द्रौपदी मुर्मू ने दिया वोट; राहुल गांधी ने ली सेल्फी

Aam Chunav 2024: राष्ट्रीय राजधानी की सात सीटों चांदनी चौक, उत्तर पूर्वी दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, नई दिल्ली, उत्तर पश्चिमी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली के लिए मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ. इन सीटों पर दिग्गजों ने वोट किया.

सिराज माही Sat, 25 May 2024-7:42 pm,
1/6

राहुल ने ली सेल्फी

लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी ने वोट डाला. वोट डालने के बाद दोनों कांग्रेस नेताओं ने अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ निर्माण भवन में अपने मतदान केंद्र के बाहर एक सेल्फी भी ली.

2/6

प्रियंका ने डाला वोट

राहुल की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने भी लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. अपना वोट डालने के बाद, उन्होंने विश्वास जताया कि विपक्षी INDIA गठबंधन जीतेगा.

3/6

बांसुरी ने की अपील

भाजपा की नई दिल्ली उम्मीदवार बांसुरी स्वराज, जो दिवंगत भाजपा नेता सुषमा स्वराज की बेटी हैं, भी शुरुआती मतदाताओं में से थीं. उन्होंने लोगों से अपील की वह ज्यादा से ज्यादा वोट डालें.

4/6

द्रौपदी मुर्मू ने दिया पोज

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में अपना वोट डाला. वोट डालने के बाद उन्होंने अपनी स्याही लगी उंगली उठाई और मीडिया को अपना पोज दिया.

5/6

एस जयशंकर को मिला सर्टिफिकेट

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने भी डाला वोट. वह अपने यहां के पोलिंग बूथ पर सबसे पहले वोट डालने वाले वोटर बने. इसके लिए उन्हें सर्टफिकेट भी मिला. इसे दिखाते हुए उन्होंने फोटो खिंचवाया.

6/6

हरदीप सिंह पुरी की अपील

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अपनी बीवी के साथ वोट डाला. उन्होंने लोगों से अपील की वह ज्यादा से ज्यादा तादाद में घर से बाहर निकलें और अपना वोट डालें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link